Friday, April 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रप्रधानमंत्री द्वारा गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत वितरित किया गया राशन

प्रधानमंत्री द्वारा गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत वितरित किया गया राशन

-

सोनभद्र । प्रधानमंत्री द्वारा गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत गुरुवार को दोपहर एक बजे अन्न योजना महोत्सव के चल रहे कार्यक्रम में आज नगर मंत्री पवन गुप्ता और पूर्व नगर अध्यक्ष संजय जायसवाल की अगुवाई में पीएम गरीब कल्याण योजना के अंतर्गत गरीब परिवारो को मुफ्त राशन वितरण किया गया।

पीएम गरीब कल्याण योजना  का उद्देश्य त्योहारों में गरीब परिवार को दिक्कत ना हो जिसको लेकर दीपावली तक सबको मुफ्त राशन दिया जाएगा

इसी अवसर पर पूर्व अध्यक्ष द्वारा सरकार की ओर से आ रही योजनाओं के बारे में ग्रामीणों को विस्तृत जानकारी देते हुए कहा कि सरकार गरीबो के हित मे कईं योजनाएं चला रही है ।

नगर मंत्री ने भी समाज प्रत्येक तबके के लिए सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का उल्लेख करते हुए कहा कि वर्तमान सरकार के विभिन्न योजनाओं से प्रदेश की जनता को करोना जैसी आपदा के बाद भी भुखमरी का सामना नहीं करना पड़ रहा है ,और आगे दीपावली के पर्व तक केन्द्र व प्रदेश सरकार इस महत्वाकांक्षी योजना के माध्यम से गरीबों का कल्याण करती रहेगी । इस अवसर पर नगर पालिका परिषद के सभासद अनिल वर्मा ,के अतिरिक्त नगर के सम्भ्रान्त नागरिक भी उपस्थित थे ।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!