Friday, April 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रप्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत बांटा गया राशन किट

प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत बांटा गया राशन किट

-

सोनभद्र । सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान पर गुरुवार को नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख मान सिंह गोड़,ग्राम प्रधान संगीता जायसवाल व खण्ड विकास अधिकारी निरंकार मिश्र ने सँयुक्त रूप से 100 ग्रामीणों को राशन किट बांटा गया ।

खण्ड विकास अधिकारी श्री मिश्र द्वारा सरकार की ओर से आ रही योजनाओं के बारे में ग्रामीणों को विस्तृत जानकारी देते हुए कहा कि सरकार गरीबो के हित मे कईं योजनाएं चला रही है मुख्य अतिथि मान सिंह गोड़ ने कहा कि कोरोना महामारी मे केन्द्र व प्रदेश सरकार जिस प्रकार से गरीबो तक राशन उपलब्ध करा रही है ।

यह गर्व का बात है ग्राम प्रधान संगीता जायसवाल ने बताया कि प्रदेश सरकार महिलाओं के हित मे कई योजनाएं चला रही है जरूरत है उन्हें समझने की उन्होंने बताया कि महिलाएं समूह के माध्यम से रोजगार कर सकती है आज के परिवेश में महिलाएं पुरुषों के कन्धे में कन्धा मिला कर चल रही है ।

एडीओ पंचायत रविदत्त मिश्र ने कहा कि उत्तर प्रदेश में प्रदेश सरकार द्वारा पांच करोड से ज्यादा लोगो को कोरोना टिका लग चुका है उन्होंने अपील किया कि टीकाकरण में बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले जिससे कोरोना वायरस पर पूर्ण विराम लग सके ।

इस मौके पर भाजपा पूर्व मण्डल अध्यक्ष सुजीत कुमार सिंह,ग्राम प्रधान प्रतिनिधि गणेश कुमार जायसवाल,अमरकेश सिंह,सुजीत अग्रहरि,युवामोर्चा मण्डल अध्यक्ष अभय कुमार(जित्तू जी)मोनू जायसवाल,दिनेश गुप्ता,आदि मौजूद रहे।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!