Friday, April 19, 2024
Homeखेलपीवी सिंधु ने डेनमार्क की खिलाड़ी को 2-0 से हराकर सेमीफाइनल

पीवी सिंधु ने डेनमार्क की खिलाड़ी को 2-0 से हराकर सेमीफाइनल

-

पीवी सिंधु ने बैडमिंटन महिला एकल इवेंट के नॉकआउट मुकाबले में डेनमार्क की मिया ब्लिचफेल्ड को 21-15, 21-13 से हराया. इसी के साथ सिंधु अब क्वार्टर फाइनल मुकाबले में क्वालीफाई कर गईं हैं.

टोक्यो । भारत की पीवी सिंधु ने यहां चल रहे टोक्यो ओलंपिक में बैडमिंटन महिला एकल इवेंट के नॉकआउट मुकाबले में डेनमार्क की मिया ब्लिचफेल्ड को 21-15, 21-13 से हराया. इसी के साथ सिंधु अब क्वार्टर फाइनल मुकाबले में क्वालीफाई कर गईं हैं.

इससे पहले सिंधु पिछले मुकाबले में 35 मिनट तक चले मैच में हॉन्ग कॉन्ग की चेउंग को 21-9, 21-16 से हराया. इसके साथ ही सिंधु ने ग्रुप चरण के अपने दोनों मुकाबले जीत लिए थे. सिंधु ने इस जीत के बाद नॉकआउट चरण में जगह सुनिश्चित की थी.

हॉन्ग कॉन्ग की चेउंग गान यी पहले सेट से ही आक्रमाक थीं लेकिन वो सिंधु पर पकड़ बनाने में कामयाबी न हासिल कर सकीं. पहले सेट के आखिर तक सिंधु ने भी तेजी दिखाई इस दौरान उन्होंने क्रॉस स्मैश और ड्रॉप शॉट्स का भरपूर इस्तेमाल किया जिससे वो जीत दर्ज सकीं.

इससे पहले पीवी सिंधु ने टोक्यो ओलंपिक का आगाज करते हुए महिला एकल के ग्रुप-जे के अपने पहले मुकाबले में इजरायल की सेनिया पोलीकारपोवा को हराया.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!