Friday, May 3, 2024
Homeब्रेकिंगनासिक में एक और बस में लगी आग, सभी यात्री सुरक्षित

नासिक में एक और बस में लगी आग, सभी यात्री सुरक्षित

-

महाराष्ट्र के नासिक में महज 24 घंटे के भीतर बस में आग लगने की दूसरी घटना सामने आयी है. हालांकि इस हादसे में सभी यात्री सुरक्षित हैं.

नासिक : जिले में बस में आग लगने की दूसरी घटना सामने आयी है. यह हादसा उस समय हुआ जब बस नासिक से वाणी की ओर जा रही थी. तभी बस में अचानक आग लगी गयी. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. स्थानीय निवासियों और प्रशासन ने आग पर काबू पाया. आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सकता है. घटना की जांच की जा रही है.

वहीं महाराष्ट्र के नासिक में शुक्रवार रात एक्सीडेंट के बाद एक बस में आग लग गई. स्थानीय पुलिस के मुताबिक, शुरुआती तौर पर हादसे में 14 लोगों के मारे जाने की खबर है. फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई है. पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन किया है. ये हादसा नासिक-औरंगाबाद हाईवे पर तड़के हुआ.

बताया जा रहा है कि घटना के वक्त बस में 33 यात्री सवार थे. जैसे ही बस में आग लगी तुरंत यात्रियों को सुरक्षित बस से निकाल लिया गया. लोगों की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया. क्योंकि देखते ही देखते आग की लपटें पूरी बस में फैल गयी और बस धूं -धूं कर जलने लगी.

लग्जरी बस औरंगाबाद से नासिक की ओर जा रही थी. गंभीर रूप से झुलसे यात्रियों को अस्पताल ले जाने के बाद एंबुलेस मौके पर पहुंची. नासिक पुलिस ने बताया कि कल रात बस में आग लग गई थी. हादसे में 14 लोगों की मौत की आशंका है. शव और घायल लोगों को अस्पताल ले जाया गया है. अभी भी डॉक्टर की पुष्टि के साथ मौतों की सही संख्या का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!