Saturday, May 4, 2024
Homeब्रेकिंगदो दिन पूर्व हुई चोरी में वांछित चढ़े पुलिस के हत्थे,गए...

दो दिन पूर्व हुई चोरी में वांछित चढ़े पुलिस के हत्थे,गए जेल

-

डाला । स्थानीय चौकी क्षेत्र में दो दिन पूर्व हुए चोरी के मामले में डाला पुलिस द्वारा रविवार की सुबह आठ बजे झूलन ट्राली के पास तिराहे से चालीस हजार नकदी व एक एंड्रायड मोबाइल के साथ दो चोरों को गिरफ्तार करके न्यायालय ले जाया गया, जहां से न्यायालय ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया।

डाला चौकी प्रभारी अरविंद गुप्ता ने बताया कि क्षेत्र में वाछिंतों की गिरफ्तारी के लिए मामूर था कि मुखबीर से सूचना मिली कि कृष्णा के यहां मलिन बस्ती में दो दिन पूर्व चोरी करने वाले चोर मुख्य मार्ग पर वाहन पकडने के लिए मलिन की बस्ती की तरफ से आ रहे हैं।सूचना को सत्य मानकर मौके पर जब पहुचा तो दो युवकों को मुखबीर की निशानदेही पर गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ के दौरान दोनो आरोपियों ने क्रमशः रणजित श्रीवास्तव पुत्र स्व गिरिश श्रीवास्तव(27 वर्ष) तथा 20 वर्षीय संदीप कुमार पुत्र रामायण राजभर पता निवासी मलिन बस्ती, डाला बताया।

दोनो आरोपियों के पास चोरी के पच्चास हजार में से चालीस हजार रणजीत श्रीवास्तव के पास व संदीप के पास एक एंड्रायड मोबाइल बरामद हुआ। नवागत चौकी प्रभारी आगमन पर हुई पहली चोरी के घटना का खुलासा होते ही आमजन ने राहत की सांस ली। यहां आपको बताते चलें कि रणजीत अभ्यस्थ अपराधी है जिसके ऊपर पूर्व से ही कई मुकदमे पंजीकृत है। इस चोरी का खुलासा करने वाली टीम में डाला चौकी प्रभारी अरविंद गुप्ता, कान्सटेबल सत्यप्रकाश व मुकेश शामिल रहे।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!