Saturday, May 18, 2024
Homeबिग ब्रेकिंगदुष्कर्म के मामले में पीड़िता के परिजनों की कड़ी मशक्कत के बाद...

दुष्कर्म के मामले में पीड़िता के परिजनों की कड़ी मशक्कत के बाद 376,एससी,एसटी में मुकदमा हुआ दर्ज

-

रावर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के युवक द्वारा एक लड़की को शादी का झांसा देकर पांच वर्ष तक उसके साथ संपर्क में रहने तथा दुष्कर्म करने तथा शादी करने की बात पर उक्त लड़की को प्रताड़ित करने के मामले की तहरीर के आधार पर काफी मशक्कत के बाद कोतवाली पुलिस ने पीड़िता की एफआईआर दर्ज कर ली गयी है।

तहरीर में पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया है कि उक्त युवक 17 नवंबर 2022 को दूर्गा मंदिर में मांग में सिंदूर डालकर शादी करने का सांत्वना दे एक मकान में किराए पर लेकर रात दिन रहने लगा। लेकिन 12-12-2022 को जब लड़की बोली कि आप हमें अपने घर ले चलिए तो साफ मना कर दिया और कहा कि आज के बाद तुम्हारा हमसे कोई संबंध नहीं रहेगा। इस दौरान लड़के का भाई उसे जान से मारने की धमकी देकर चला गया उसके डर से लड़की वहां से चली गई और 12 दिसम्बर 2022 को लड़की के द्वारा चौकी पर लिखित तहरीर देकर न्याय की मांग की गई।

लेकिन चौकी के द्वारा कोई कार्रवाई न होने पर पीड़िता अपनी तहरीर लेकर रावर्ट्सगंज कोतवाली पहुची। उक्त युवक की राजनीति में ऊंची रसूख के चलते कोतवाली पुलिस भी मुकदमा दर्ज करने से कतराती रही पर लड़की के परिजनों पर समझौते का प्रयास विफल होने के पश्चात आखिरकार उक्त युवक के खिलाफ आधी रात के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी लड़का भी गिरफ्तार कर लिया गया है।लड़की को मेडिकल के लिए भेजा गया है।आगे की कार्यवाही में पुलिस जुट गई है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!