Friday, March 29, 2024
Homeब्रेकिंगतेज रफ्तार पिकअप ने दो बाइकों में मारी टक्कर , पांच युवकों...

तेज रफ्तार पिकअप ने दो बाइकों में मारी टक्कर , पांच युवकों की मौत

-

बाराबंकी में लखनऊ-बहराइच हाइवे पर एक तेज रफ्तार पिकअप ने दो बाइकों को टक्कर मार दी. हादसे में चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

बाराबंकी : जिले में लखनऊ-बहराइच हाइवे पर एक तेज रफ्तार पिकअप ने दो बाइकों को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बुरी तरह जख्मी एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. हादसा उस वक्त हुआ जब तेज रफ्तार पिकअप एक बस को ओवरटेक करने में सड़क पर रॉन्ग साइड आ गई. फिलहाल पिकअप गाड़ी को कब्जे में लिया गया है.

जानकारी के अनुसार, मसौली थाना क्षेत्र के किन्हौली निवासी दीपक कुमार, अभिषेक कुमार और शुभकरन एक बाइक पर सवार होकर खाद उतरवाने रामनगर की ओर जा रहे थे. ये तीनों युवक इफको खाद की दुकान पर काम करते थे. वहीं, एक दूसरी बाइक पर नगर कोतवाली के लखपेड़ाबाग निवासी प्रशांत द्विवेदी और उन्हीं के मुहल्ले का रहने वाला पंकज मिश्रा महादेवा दर्शन के लिए जा रहे थे.

तभी लखनऊ-बहराइच हाइवे पर मसौली थाना क्षेत्र के बिंदौरा के पास दोपहर बाद रामनगर की ओर से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने इन दो बाइकों को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक घायल हो गया.

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची मसौली पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई. इस मामले में पुलिस कप्तान अनुराग वत्स ने बताया कि सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकप गाड़ी बस को ओवरटेक कर रही थी. इसी दौरान उसने बाइकों को टक्कर मार दी. फिलहाल पिकप गाड़ी को हिरासत में लिया गया है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!