Friday, April 19, 2024
Homeब्रेकिंगडा. रमेश सिंह ठाकुर होंगे सोनभद्र के नए सीएमओ, सोनभद्र के मुख्यचिकित्साधिकारी...

डा. रमेश सिंह ठाकुर होंगे सोनभद्र के नए सीएमओ, सोनभद्र के मुख्यचिकित्साधिकारी नेम सिंह हुए ज्ञानपुर जिलाचिकित्सालय में वरिष्ठ परामर्शदाता

-

अभी कुछ दिनों पूर्व रहस्यमयी मलेरिया बुखार से लगातार होती मौतों व इनके कार्यकाल में स्वास्थ्य विभाग में भृष्टाचरियों को मिलते शह से स्वास्थ्य विभाग अक्सर अखबार के सुर्खियों में रहा है,सम्भवतः शासन ने उन खबरों को संज्ञान में लेते हुए उन्हें जिले से हटाते हुए दूसरे जिले में बिना जिम्मेदारी के पद पर भेज कर कड़ा संदेश देने का प्रयास किया है।

सोनभद्र। पिछले कुछ दिनों से सोनभद्र का स्वस्थ्य विभाग अखबारों की सुर्खियों में रहा है इसलिए नही की स्वास्थ्य विभाग ने कुछ अच्छा किया बल्कि या तो वह विभागीय भ्रष्टाचार के लिए सुर्खियों में रहा या फिर रहस्यमयी मलेरिया बुखार से मरते आदिवासियों के कारण।आपको बताते चलें कि पिछले कुछ दिनों से सोनभद्र के मुख्यचिकित्साधिकारी कार्यालय में तैनात कुछ कर्मचारियों व अधिकारियों का एक कॉकस बनाकर भ्रष्टाचार को अंजाम दिया जा रहा था जिसकी शिकायत सूबे की राजधानी तक मे कुछ समाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा की गई थी जिसकी जांच शासन स्तर से चल रही थी।सम्भवतः आज शासन ने उक्त शिकायतों को ध्यान में रखते हुए सोनभद्र के मुख्यचिकित्साधिकारी को सोनभद्र से हटाते हुए ज्ञानपुर जिलाचिकित्सालय में वरिष्ठ परामर्शदाता के रूप में नई तैनाती दी है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!