Friday, April 19, 2024
HomeUncategorizedट्रेलर ने साइकिल सवार को कुचला मौके पर मौत,ग्रामीणों में आक्रोश

ट्रेलर ने साइकिल सवार को कुचला मौके पर मौत,ग्रामीणों में आक्रोश

-

बीना। शक्तिनगर से अनपरा की ओर कोयला लेकर जा रहे ट्रेलर से बीना चौकी क्षेत्र अंतर्गत वाराणसी शक्तिनगर मुख्य मार्ग पर कोहरौलिया के समीप साइकिल सवार को साइड से ट्रेलर की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई और ट्रेलर चालक गाड़ी छोड़ मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी होते ही बीना चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर संजीवनी चिकित्सालय पहुंचाया। वहीं मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल रहा और घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग पर बैठकर विरोध प्रदर्शन करते हुए जाम लगा दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक साइकिल सवार शेषमन भारती पुत्र स्वर्गीय गिरधारी भारती उम्र 65 वर्ष निवासी कोहरौलिया को ट्रेलर नंबर यूपी 64 एच 8355 ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे साईकिल सवार शेषमन भारती की मौके पर ही मौत हो गई और ट्रेलर का चालक मौके से फ़रार हो गया।घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने कोहरौलिया ग्राम प्रधान प्रतिनिधि चंदन कुमार की उपस्थिति में वाराणसी शक्तिनगर मुख्य मार्ग पर जाम लगाते हुए ट्रेलर मालिक व चालक को मौके पर बुलाने की जिद पर अड़ गए।

मौके पर जुटे ग्रामीणों की भारी संख्या को नियंत्रित करने हेतु शक्तिनगर थाना प्रभारी निरीक्षक मिथिलेश कुमार मिश्रा,अनपरा थाना प्रभारी श्रीकांत राय,रेनूसागर चौकी प्रभारी राजेश प्रताप सिंह सहित भारी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच गया। प्रशासन के समझाने बुझाने पर ग्रामीणों ने जाम के बीच आम जनता को सहूलियत देते हुए यात्रा के लिए जगह तो दे दिया परन्तु एनसीएल के विभिन्न खदानों में चलने वाली ट्रेलरों व गाड़ियों को रोकने पर उतारू रहे। खबर लिखे जाने तक ग्रामीण मुख्य मार्ग पर डटे रहे और भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद रही।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!