Thursday, May 2, 2024
Homeबिग ब्रेकिंगझांसी में भीषण सड़क हादसा, माता-पिता समेत बेटी की मौत

झांसी में भीषण सड़क हादसा, माता-पिता समेत बेटी की मौत

-

झांसी में कार और डंपर में जोरदार टक्कर हुई.

झांसी : जिले में कार और डंपर की टक्कर में पी डब्लू डी के रिटायर्ड डिवीजनल अकाउंटेंट पति, पत्नी और बेटी की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए. मोंठ थाना क्षेत्र में कानपुर हाईवे पर यह हादसा हुआ.

जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में नई बस्ती के रहने वाले मोहर सिंह शाक्या (65) पीडब्लूडी के रिटायर्ड डिवीजनल अकाउंटेंट थे. परिजनों ने बताया कि मोहर सिंह का बेटा कौशल किशोर उरई जिला अस्पताल में क्षय विभाग के अधिकारी हैं. उरई में रहने वाले मोहर सिंह के बेटे कौशल की बेटी का विगत दिवस पहला जन्मदिन था. इसमें शामिल होने के लिए मोहर सिंह अपनी पत्नी मालती और बेटी (32), दामाद सुनील, नाती के साथ कार से उरई गए थे. कार को उनका ड्राइवर चला रहा था. जन्मदिन में शामिल होने के बाद रविवार की देर रात सभी लोग कार से वापस झांसी आ रहे थे. वहीं, मोंठ थाना क्षेत्र में कार को डंपर ने टक्कर मार दी. इसके बाद डंपर कार को करीब 200 मीटर तक घसीटते ले गया. सड़क हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार में सवार सभी लोगों को बाहर निकाला. सभी घायलों को मोंठ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया. जहां डॉक्टर ने मोहर सिंह को मृत घोषित कर दिया. जबकि, मोहर सिंह की पत्नी और बेटी की हालत गंभीर होने पर उन्हें झांसी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया था. मेडिकल कॉलेज पहुंचने पर डॉक्टरों ने बेटी और पत्नी को भी मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. डॉ. कौशल किशोर ने बताया कि कार में एयरबैग लगे थे. लेकिन हादसे के बाद कार के एयरबैग नहीं खुले.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!