Wednesday, May 15, 2024
Homeअंतर्राष्ट्रीयजोहान्सबर्ग में एक गैस टैंकर में विस्फोट , अब तक 10 लोगों...

जोहान्सबर्ग में एक गैस टैंकर में विस्फोट , अब तक 10 लोगों की मौत , कई हुए घायल

-

दक्षिण अफ्रीका के जोहान्सबर्ग में एक गैस टैंकर में विस्फोट हो गया है जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए हैं। एक समाचार एजेंसी ने इस घटना की पुष्टि की है। वहीं घटना के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जोहान्सबर्ग । दक्षिण अफ्रीका के जोहान्सबर्ग में एक गैस टैंकर में विस्फोट हो गया है, जिसमें दस लोगों की मौत हो गई और 40 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। एक समाचार एजेंसी के अनुसार, गैस टैंकर में विस्फोट उस समय हुआ, जब टैंकर एक पुल के नीचे अटक गया। तभी उसमें बलास्ट हो गया।

विस्फोट में 10 लोगों की मौत

समाचार एजेंसी के अनुसार, गैस टैंकर में बलास्ट इतना जोरदार था कि वहां मौजूद आठ लोगों की इस हादसे में मौत हो गई था, हालांकि, दो लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मौत का आंकड़ा 10 हो गया है, जबकि कई लोग इस हादसे में घायल हो गए हैं। जानकारी के अनुसार, गैस टैंकर में विस्फोट काफी जोरदार था। इस बलास्ट का असर आसपास की इमारतों पर भी हुआ है। विस्फोट के कारण इमारतों को नुकसान पहुंचा है और कई गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हो गई हैं।

अस्पताल के आपातकालीन विभाग की छत टूटी

इस विस्फोट से पास में ही मौजूद टैंबो मेमोरियल अस्पताल के आपातकालीन विभाग की छत टूट गई है, इसके अलावा दो घर और कई कारें भी नष्ट हो गई है। इसके साथ ही वहां मौजूद लोग भी घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इमारतों को पहुंचा नुकसान

आपातकालीन सेवाओं ने बताया कि विस्फोट शनिवार को जोहान्सबर्ग में हुआ है। एक गैस टैंकर पुल के नीचे फंस गया था, इसी दौरान गैस टैंकर में विस्फोट हुआ है। फिलहाल घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!