Wednesday, April 24, 2024
Homeदेशकोरबा में तेज रफ्तार बस ट्रेलर से टकराई , 7 की मौत

कोरबा में तेज रफ्तार बस ट्रेलर से टकराई , 7 की मौत

-

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में नेशनल हाइवे 130 पर दर्दनाक सड़क हादसे में 7 लोगों की जान चली गई. मृतकों में दो महिलएं, 4 पुरुष और एक बच्चा है. रायपुर से सीतापुर जा रही तेज रफ्तार मेट्रो बस खड़े ट्रेलर से टकरा गई. बस में सवार कई यात्री गंभीर रूप से घायल है. जिनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. सुबह 4 बजे की घटना है.

कोरबा: जिले के पोंडी उपरोड़ा नेशनल हाईवे 130 पर बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई. तड़के 4 बजे की घटना बताई जा रही है. रायपुर से सीतापुर जा रही तेज रफ्तार मेट्रो बस CG 04 MM3195 मड़ई के पास खड़े ट्रेलर से टकरा गई जिसमें एक बच्चे सहित 7 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में 4 पुरुष, 2 महिला और एक बच्चा है. हादसे में 12 यात्री घायल हुए हैं. जिनमें कुछ यात्री गंभीर घायल है.

हाईवे पेट्रोलिंग की टीम मौके पर मौजूद है. संजीवनी 112 एंबुलेंस की सहायता से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. 6 लोगों के शव पोड़ी उपरोड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखे गए हैं. मृतकों के कुछ परिजन भी अस्पताल पहुंच गए हैं.

बस के उड़े परखच्चे : बस की रफ्तार इतनी तेज थी कि उसके बाई तरफ के परखच्चे उड़ गए हैं. ट्रेलर से रगड़ाते हुए बस दुर्घटनाग्रस्त हुई है. कटघोरा से अंबिकापुर तक बनी नेशनल हाईवे 130 पर आए दिन सड़क दुर्घटनाएं होती रहती है. यह सड़क हादसे और मौत के लिए कुख्यात है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!