Saturday, April 20, 2024
Homeब्रेकिंगकुशीनगर : बिहार से पंजाब जा रही बस ट्रक से टकराई ,...

कुशीनगर : बिहार से पंजाब जा रही बस ट्रक से टकराई , 4 की मौत

-

कुशीनगर की हाटा तहसील में सोमवार देर रात एनएच 28 पर बस और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 28 लोग घायल हो गए. वहीं, मथुरा में सड़क हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

कुशीनगर : जिले की हाटा तहसील में सोमवार देर रात एनएच 28 पर बस और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 28 लोग घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया. बस बिहार से मधपुरा पंजाब जा रही थी.

सवारियों से भरी एक लग्जरी बस हाटा कोतवाली क्षेत्र के एनएच 28 बाघ नाथ चौराहे पर ट्रक से टकरा गई. टक्कर होते ही बस में अफरा-तफरी मच गई. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बड़ी मशक्कत के बाद घायलों को बाहर निकाला. इसके बाद प्रशासन के सहयोग से जिला अस्पताल भेजा गया. घटना देर रात की बताई जा रही है.

सवारियों से भरी बस हाटा कोतवाली क्षेत्र के नगर पालिका के बागनाथ चौराहे पर पहुंची ही थी कि ट्रक से टकरा गई. बस में अधिकतर बिहार के लोग थे, जो रोजी-रोटी की तलाश में पंजाब जा रहे थे.हादसे की जानकारी लगते ही आस-पास के लोगों ने घायलों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंचे प्रशासन के अधिकारियों ने एंबुलेंस की सहायता से सभी घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

संदीप (19) पुत्र शिवपुर निवासी ऋषिदेव बरारी थाना मधेपुरा बिहार और हृदयानंद (60) पुत्र मांगो बराई मधेपुरा बिहार की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई, जबकि पूरन (20) पुत्र चंद्र किशोर ब्राही हसनपुर थाना मधेपुरा बिहार और सुशील पुत्र सुकन्द बरही हसनपुर थाना मधेपुरा बिहार को जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई, जबकि 28 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!