Tuesday, May 7, 2024
Homeब्रेकिंगकुमार विश्वास के घर पहुंची पंजाब पुलिस , ट्वीट कर दी जानकारी

कुमार विश्वास के घर पहुंची पंजाब पुलिस , ट्वीट कर दी जानकारी

-

डॉ. कुमार विश्वास के घर सुबह आठ बजे पंजाब पुलिस पहुंची थी, जिसकी जानकारी खुद कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट के जरिए दी. गाजियाबाद पुलिस इस मामले में कुमार विश्वास के वार्ता करने की कोशिश की है.

नई दिल्ली/गाजियाबाद । बुधवार सवेरे डॉ. कुमार विश्वास के घर पंजाब पुलिस पहुंची. कुमार विश्वास ने ट्वीट कर पंजाब पुलिस के पहुंचने की जानकारी दी है. विश्वास ने पुलिस घर पहुंचने पर पंजाब के मुख्यमंत्री को ट्वीट कर आगाह किया है. विश्वास ने ट्वीट कर लिखा है, ‘सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी है. एक समय, मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए @BhagwantMaan को आगाह कर रहा हूं कि तुम, दिल्ली में बैठे जिस आदमी को, पंजाब के लोगों की दी हुई ताकत से खेलने दे रहे हो वो एक दिन तुम्हें व पंजाब को भी धोखा देगा. देश मेरी चेतावनी याद रखे.

etv bharat

कुमार विश्वास का ट्वीट

हालांकि, अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि आखिर पंजाब पुलिस के कुमार विश्वास के घर पहुंचने की वजह क्या है. वहीं कांग्रेस नेता अभिषेक दत्त ने विश्वास के घर पुलिस पहुंचने पर ट्वीट कर कहा है ‘लगता है अब अरविंद केजरीवाल जी के लिए पंजाब पुलिस का एक unit दिल्ली में लगाना पड़ेगा. मान साहब केजरीवाल जी द्वारा इस्तेमाल मत हो, पंजाब की सेवा करो. बड़ी बात नहीं आने वाले समय में यह आपको ही बदल दे.’

जानकारी के मुताबिक सुबह 8 बजे पंजाब पुलिस कुमार विश्वास के घर पहुंची थी. मीडिया से बातचीत के दौरान अभय कुमार मिश्रा, सीओ इंदिरापुरम ने कहा सूचना प्राप्त हुई थी. जिसके संबंध में उनसे (कुमार विश्वास) से वार्ता करने की कोशिश की गई है. वार्ता होने के बाद प्रकरण से अवगत करा दिया जाएगा.

बता दें कि बीती 10 मार्च को पंजाब में प्रचंड बहुमत मिलने पर आम आदमी पार्टी के विधायक गाजियाबाद स्थित कुमार विश्वास के घर पहुंचे थे. विधायक मनोज के नेतृत्व में आप नेता और कार्यकर्ता कुमार विश्वास के घर उन्हें लड्डू खिलाने के लिए पहुंचे थे.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!