Saturday, April 20, 2024
Homeब्रेकिंगकटी अवस्था मे रेलवे लाइन किनारे शव मिलने से सनसनी

कटी अवस्था मे रेलवे लाइन किनारे शव मिलने से सनसनी

-

गुरमा / सोनभद्र । चोपन थाना क्षेत्र अन्तर्गत नौका टोला पकरिहवा में शनिवार की सुबह रेलवे लाइन किनारे एक अधेड़ व्यक्ति का कटा शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने से हड़कंप मच गया । सूचना पाकर मौके पर पहुंची चोपन एंव रेलवे पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त कराई।उक्त व्यक्ति की शिनाख्त स्थानीय निवासियों ने शिव उम्र लगभग 60 – वर्ष पुत्र स्व शोभनाथ , निवासी ग्राम पंचायत सलखन मलदहिया टोला के रूप मे की । शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी।

सूचना पाकर घटनास्थल पर रोते बिलखते पहुचे परिजनो के द्वारा बताया गया की मृतक शिव निजी कम्पनी में कार्य करते थे जो शुक्रवार को भी अपने काम पर गये ,किंतु शाम तक घर वापस नहीं आये।

जब वह रात तक घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू किया ,काफी खोजबीन करने पर बजी शिव नहीं मिले और आज शनिवार को उनका शव रेलवे लाइन पर कटी अवस्था मे मिला । मिली जानकारी के मुताबिक मृतक शराब के नशे का आदि बताया जा रहा है । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल लोढी भेज दिया है।आगे की कार्यवाही पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद की जाएगी।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!