Friday, March 29, 2024
Homeब्रेकिंगओभरलोड व बिना परमिट परिवहन कर रही ट्रकों को पास कराने वाले...

ओभरलोड व बिना परमिट परिवहन कर रही ट्रकों को पास कराने वाले पासर को पुलिस ने भेजा जेल

-

डाला। दो माह पूर्व खनिज बैरियर पर जबरदस्ती बिना परमिट व ओभरलोड ट्रक पार कराने के मामले में खनिज लिपिक की तहरीर पर दर्ज मुकदमे में फरार नामजद पासर अभियुक्त को उसके घर के सामने से सोमवार की सुबह गिरफ्तार करके न्यायालय भेज दिया गया जहां से न्यायालय ने आरोपी को जेल भेज दिया।

गौरतलब है कि खनिज लिपिक कमला शंकर उपाध्याय ने चोपन थाने मे नौ फरवरी को तहरीर देकर बताया था की 6 नामजद और दस अज्ञात लोग खन्ना कैंप के समीप पूर्व में स्थापित खनिज बैरियर मुख्य मार्ग पर खडी ट्रकों से अवैध वसुली कर जबरजस्ती वाहनों को पार कराने में लगेहैं, मना करने पर जान से मारने की धमकी भी देते हैं ।

जिसको लेकर तहरीर के आधार चोपन थाना मे मुकदमा पंजीकृत कराया गया था जिसमें चार लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया था और दो अभियुक्त फरार चल रहे थे जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा दबिस दी जा रही थी जिसमें एक अभियुक्त 30 वर्षीय गंगासागर पुत्र गोविन्द चौधरी निवासी नई बस्ती डाला को आज उसके घर के सामने से गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया।

मामले की जांच पड़ताल कर रहे उप निरीक्षक कृष्ण अवतार सिंह ने बताया की छठवें आरोपी 31 वर्षीय दीपक सिंह पुत्र स्व ० बच्चा सिंह निवासी सेवासदन – डाला की तलाश चल रही है जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा। इस दौरान टीम में उप निरीक्षक कृष्ण अवतार सिंह व कान्सटेबल तेज बहादुर शामिल रहे।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!