Friday, May 3, 2024
Homeव्यापारउद्योग व्यापार संगठन की हुई बैठक, कहा समस्याओं का नही हुआ समाधान...

उद्योग व्यापार संगठन की हुई बैठक, कहा समस्याओं का नही हुआ समाधान तो होगा आंदोलन

-

सोनभद्र । उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार संगठन की एक आवश्यक बैठक स्थानीय श्रद्धा शबुरी रेस्टोरेंट में आयोजित की गई जिसमें व्यापारियों की समस्याओं के संदर्भ में व्यापक विचार विमर्श किया गया। बैठक में उपस्थित वक्ताओं ने कहा कि व्यापारियों की कुछ समस्याएं विगत कई वर्षों से जस की तस पड़ी हुई है जिसका निराकरण प्रशासनिक अमले द्वारा आज तक नहीं हो पाया जबकि उन समस्याओं के संदर्भ में कई बार जिला प्रशासन को अवगत कराया जा चुका है।

संगठन के जिला अध्यक्ष कौशल शर्मा ने कहा कि आज भी हमारा जिला शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में बहुत ही पिछड़ा हुआ है। यह जिला आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र होने के कारण तमाम मूलभूत सुविधाओं से भी वंचित है। श्री शर्मा ने आगे कहा कि यहां प्लेटलेटस बैंक की कोई सुविधा नहीं है डेंगू जैसी बीमारियों का प्रकोप बढ़ने पर अमूमन प्लेटलेट्स कम हो जाते हैं ,कई बार मरीजों की जान तक चली जाती है । श्री शर्मा ने पदाधिकारी को रक्तदान के महत्व को समझाते हुए कहा कि आपके रक्तदान करने से किसी गरीब व्यक्ति की जान बच सकती है इसके संदर्भ में 27 दिसंबर को रक्तदान शिविर लगाने का निर्णय लिया गया ।

उन्होंने कहा कि प्राइवेट अस्पतालों के गैर जिम्मेदाराना रवैया से आए दिन मरीजों की मौत हो रही है ज्यादातर प्राइवेट अस्पतालों के पास न हीं ऑपरेशन थिएटर है और न हीं कुशल विशेषज्ञ डॉक्टर उपलब्ध है और न हीं जरूरी संसाधन,जिसके अभाव में आए दिन मरीजों की मौत हो रही है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि शीघ्र जिला प्रशासन द्वारा उनके विरुद्ध कार्रवाई नहीं की गई तो उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार संगठन एक बड़ा आंदोलन खड़ा करेगा जिसकी समस्त जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी। प्रशांत जैन, शरद जायसवाल ,जसकीरत सिंह, राजू जायसवाल ,प्रदीप जायसवाल, रवि जायसवाल, दीप सिंह पटेल ,टीपू अली, विनोद जायसवाल, सुनील कुमार सरोज ,राजेंद्र पाल सिंह, संजय रघुवंशी, शरण जायसवाल, शिवम केशरी ,अमित वर्मा सिद्धार्थ सांवरिया ,शिवनाथ मेहता, शरण जायसवाल, अभिषेक गुप्ता ,अमित अग्रवाल, नागेंद्र मोदनवाल, अभिषेक केसरी, प्रदीप जायसवाल, राजू केसरी, सुनील जायसवाल, लालमणि जायसवाल, वसीर अहमद आदि लोग उपस्थित रहे

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!