Thursday, April 25, 2024
Homeब्रेकिंगआजमगढ़ में पुल से टकराकर कार पलटी , मासूम समेत 5 की...

आजमगढ़ में पुल से टकराकर कार पलटी , मासूम समेत 5 की मौत

-

आजमगढ़ : बरदह थाना क्षेत्र के भगवानपुर नहर के पास शनिवार को अर्टिगा कार पुल से टकराकर पलट गई. 5 लोगों की मौत हो गई, जिसमें डेढ़ वर्षीय मासूम, एक महिला भी शामिल हैं . जबकि एक बाइक सवार की अन्य दुर्घटना में मौत हो गई. वहीं सड़क दुर्घटना में एक महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल महिला को जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

बरदह थाना क्षेत्र के भगवानपुर नहर के पास आजमगढ़ की तरफ से जौनपुर की तरफ जा रही अर्टिगा कार पुल से टकराकर पलट गई.वहीं, सामने से आ रही बाइक को भी अर्टिगा कार ने चपेट में ले लिया. बताया जा रहा है कि कार में दो महिलाएं दो पुरुष समेत 5 लोग सवार थे. जिसमें एक डेढ़ वर्षीय बच्चा भी था. एक महिला की हालत गंभीर है. पुलिस की शिनाख्त से पता चला कि ये गाड़ी महेंद्र यादव के नाम से है.

वही बाइक सवार मृतक की शिनाख्त सुशील सरोज निवासी जगदीशपुर थाना बरदह के रूप में हुई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कार्रवाई में जुटी हुई है. वहीं घायलों को स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक चिकित्सा के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. इसी मामले में जिला अस्पताल के डॉक्टर का कहना है कि ठेकमा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से दो लोगों को रेफर कर जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है. जिसमें एक महिला की मौत हो गई. जबकि एक की हालत गंभीर है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!