Tuesday, April 16, 2024
Homeब्रेकिंगआंध्र प्रदेश में मंदिर से लौट रहे श्रद्धालुओं की वैन लॉरी से...

आंध्र प्रदेश में मंदिर से लौट रहे श्रद्धालुओं की वैन लॉरी से टकराई , 4 की मौत

-

आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 8 लोग घायल हो गए. ये सभी लोग एक वैन से नायडुपेटा के पास कनुपुरम्मा मंदिर गए थे. लौटते समय हादसा हुआ. घायलों में बच्चे भी शामिल हैं ।

अमरावती : आंध्र प्रदेश में तिरुपति जिले के श्रीकालहस्ती में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. रेनीगुंटा-नायदुपेटा मुख्य मार्ग पर लॉरी एक वैन से टकरा गई. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और आठ अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए श्रीकालहस्ती क्षेत्र के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कुछ की हालत नाजुक होने पर बेहतर इलाज के लिए तिरुपति रेफर कर दिया गया.

तिरुपति जिले के चंद्रगिरि से 12 लोग वैन से नायडुपेटा के पास कनुपुरम्मा मंदिर गए थे. वापसी में जैसे ही वे श्रीकालहस्ती में अर्धनारीश्वर स्वामी मंदिर के पास पहुंचे, उनका वाहन विपरीत दिशा से आ रही एक लॉरी से टकरा गया.

इस हादसे में मारेम्मा उर्फ ​​काव्या (25), अर्जुनय्या (65), सरसम्मा (60) धरणी (10) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. उनके साथ यात्रा कर रहे गोपी, दिल्ली रानी, ​​​​कविता, आनंद, श्रीनिवास, भावीफ, मोक्षिता और धनुष गंभीर रूप से घायल हो गए. उनका एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच कर रही है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!