Saturday, April 20, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रअधिशासी अभियन्ता विद्युत के लालफीताशाही के कारण किसान की खड़ी फसल हुई...

अधिशासी अभियन्ता विद्युत के लालफीताशाही के कारण किसान की खड़ी फसल हुई बर्बाद

-

सोनभद्र । सोनभद्र विधुत वितरण निगम द्वितीय के अधिशासी अभियंता के लाल फीता शाही से किसान की खड़ी फसल सिंचाई के अभाव में हुई बर्बाद । किसान का परिवार भुखमरी के कगार पर ।

जनपद में विगत कई वर्षों से कुण्डली मार कर बैठे अधिशासी अभियंता ने महज तीन महीने के विधुत बिल के बकाए के लिए काट दिया कनेक्शन जबकि लाखों के बकाए दार उनके नाक के नीचे घूम रहे हैं ।

ग्राम पगिया निवासी किसान ओमप्रकाश ने आज यहां जनपद मुख्यालय पर विंध्यलीडर को बताया कि वह बिजली विभाग से नियमानुसार सिंचाई के लिए कनेक्शन ले रखा है और अब तक हमेशा समय पर अपना बिल भी जमा करता रहा है , किन्तु मौजूदा अधिशासी अभियंता जो विगत दिनों किसी अन्य कार्य से ग्राम में आए थे और हमारी बिजली सप्लाई को काट दिया जबकि मैं बार बार निवेदन करता रहा कि प्रार्थी को बिल नही मिला है ।

किसान ने आरोप लगाते हुए कहा कि अधिशासी अभियंता ने एक सीमांत किसान के साथ बहुत अन्याय पूर्ण कार्यवाही की गई है क्योंकि यदि तीन महीने के बिजली बिल बकाए पर बिजली कटौती का नियम है तो जिस दिन उसकी बिजली काटी गई उस दिन और कितने उपभोक्ताओं की बिजली काटी गई, यदि अन्य किसी की नहीं काटी गई तो उसके बार बार के मिन्नत करने पर भी अधिकारी ने उसकी एक न सुनी और खड़ी फसल बर्बाद हो गई ।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!