Saturday, April 20, 2024
Homeदेशहिमाचल प्रदेश : 7 दोस्तों पर कहर बनकर टूटी कुल्लू-मनाली में मची...

हिमाचल प्रदेश : 7 दोस्तों पर कहर बनकर टूटी कुल्लू-मनाली में मची तबाही , 4 की मौत , 3 लापता

-

कुल्लू-मनाली ।  kullu-Manali news । बारिश और बाढ़ की वजह से हिमाचल प्रदेश में भारी तबाही मची है। पर्यटक स्थल कुल्लू-मनाली का भी बुरा हाल है और लोग यहां पर फंस गए हैं। इस बीच खबर मिली है कि कुल्लू मनाली में बादल फटने से ब्यावर से घूमने गए 7 युवकों में से 4 की मौत हो गई है और 3 दोस्त अभी भी लापता हैं। ये सातों दोस्त राजस्थान के ब्यावर शहर के रहने वाले थे। एक दोस्त का शव ब्यावर पहुंच गया है और बाकी का जल्द पहुंचने वाला है। इस घटना के सामने आने के बाद ब्यावर में हड़कंप मच गया है।

शनिवार को त्रासदी का शिकार हुए ब्यावर के ज्ञानचंद सिंहल नहर निवासी चैत्य (पुत्र नरेश सांखला) का शव शनिवार देर शाम को हिमाचल प्रदेश की एंबुलेंस के माध्यम से ब्यावर लाया गया। चैत्य का शव लेने के लिए उसके परिजन गुरुवार को ही हिमाचल के लिए रवाना हो गए थे।

यह भी पढ़े । Kushinagar News : फेसबुक पर पहले दोस्ती फिर प्यार , अब प्रेमी दरोगा के दरवाजे पर जा बैठी युवती , जानें – पूरा मामला

चैत्य का शव ब्यावर पहुंचने की सूचना मिलते ही विधायक शंकरसिंह रावत, कांग्रेसी नेता मनोज चौहान, पार्षदगण, माली समाज के पदाधिकारी और सांखला परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और परिजनों से दुख प्रकट किया। कुछ देर बाद शव को एंबुलेंस के माध्यम से सुरजपोल गेट के बाहर स्थित मुक्तिधाम ले जाया गया। जहां उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Kullu Manali news , sonbhdra khabar sonbhdra news ,

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!