Wednesday, November 30, 2022
spot_img
Homeब्रेकिंगहरियाणा में हादसाः वैष्णो देवी से लौट रहे थे , सड़क हादसे...

हरियाणा में हादसाः वैष्णो देवी से लौट रहे थे , सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत , 2 बच्चे घायल

बाढ़सा पुलिस चौकी कीे क्षेत्र में केएमपी पर सुबह ही दर्दनाक हादसा हो गया. हादसा केएमपी पर खड़ी एक पिकअप गाड़ी से हुआ है. पिकअप गाड़ी केएमपी पर खड़ी थी तब ही पीछे से एसयूवी 300 कार की टक्कर हो गई.

झज्जर. हरियाणा के कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां एक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों का इलाज बुढ़ेड़ा के एसजीटी अस्पताल भेजा गया है.

मृृतक एक ही परिवार के थे और वैष्णो देवी से लौट रहे थे. मृतक पहचान हरियाणा के रेवाड़ी जिले से हैं. पुलिस ने दो शवों को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़, जबकि एक-एक शव को फरुगनगर और एसजीटी अस्पताल में रखा है.

जानकारी के अनुसार, बाढ़सा पुलिस चौकी क्षेत्र में केएमपी पर शुक्रवार सुबह दर्दनाक हादसा हुआ. केएमपी पर खड़ी एक पिकअप गाड़ी से हादसा हुआ है. पिकअप गाड़ी केएमपी पर खड़ी थी, तब ही पीछे से एसयूवी-300 कार उससे टक्करा गई. दुर्घटना इतनी जबरदस्त हुई कि कार पूरी तरह से पिकअप गाड़ी में घुस गई और और करीब 20 मीटर पर गाड़ी को घसीटती हुई डिवाइडर से जा टकराई.

कार सवार 33 वर्षीय नीलम पत्नी संदीप निवासी गांव भड़गी बावल, रेवाड़ी, 37 वर्षीय संदीप पुत्र छोजूराम निवासी गांव भड़ंगी, बीरमति पत्नी छोजूराम (60) निवासी गांव भडंगी और तारावती पत्नी दयाराम (62) निवासी गांव सिरहोद जिला अलवर राजस्थान की मौत हो गई है. मरने वालों में मां, पुत्र और पुत्रवधु सहित मौसी शामिल है.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News