Saturday, November 26, 2022
spot_img
Homeब्रेकिंगहरियाणा : बैरिकेड्स से टक्कर के बाद कार में लगी आग ,...

हरियाणा : बैरिकेड्स से टक्कर के बाद कार में लगी आग , MBBS के 3 छात्र जिंदा जले , 3 की हालत गंभीर

सोनीपत में मेरठ-झज्जर नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार कार बैरिकेड्स से टकरा गई, इसमें रोहतक पीजीआई में MBBS कर कर रहे 3 छात्रों की मौत हो गई. वहीं, 3 घायल हो गए.

सोनीपत । हरियाणा के सोनीपत जिले में तेज रफ्तार तीन जिंदगियां लील गई. दरअसल देर रात एक तेज रफ्तार कार बैरिकेड्स से टकरा गई. जिसमें कार सवार 3 युवक जिंदा जल गए और तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा सोनीपत में मेरठ-झज्जर नेशनल हाइवे पर हुआ. तीनों मृतक MBBS के छात्र हैं और हरियाणा के रहने वाले हैं.

MBBS के 3 छात्र जिंदा जले- जानकारी के मुताबिक आई-20 कार में 6 लोग सवार थे. तेज रफ्तार कार मेरठ-झज्जर हाइवे पर लगी बैरिकेडिंग से टकरा गई. जिसके बाद कार में आग लग गई. इस हादसे में कार सवार 3 युवक जिंदा जल गए जबकि 3 युवक गंभीर रूप से घायल हैं. जिन्हें रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि नेशनल हाइवे-44 के जिस फ्लाइओवर पर ये हादसा हुआ, वहां काम चलने के कारण पत्थरों के बने बैरिकेड्स लगाए गए थे. रात के अंधेरे में तेज रफ्तार कार इन बैरिकेड्स से टकरा गई.

सभी MBBS के छात्र हैं- कार सवार सभी युवक MBBS के छात्र हैं. हादसे में मरने वाले तीनों छात्र रोहतक पीजीआई से MBBS कर रहे हैं. मृतकों की पहचान हरियाणा के नारनौल निवासी पुलकित, रेवाड़ी के संदेश और गुरुग्राम के रोहित के रूप में हुई है. घायल छात्रों के नाम अंकित, नरवीर और सोमबीर है. तीनों घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिनका इलाज पीजीआई रोहतक में चल रहा है. बताया जा रहा है कि सभी छात्र रोहतक पीजीआई से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे थे और रोहतक से हरिद्वार घूमने के लिए जा रहे थे. फिलहाल राई थाना पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News