Monday, May 27, 2024
Homeदेशहरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज की तबीयत ज्यादा बिगड़ी, चंडीगढ़ PGI में...

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज की तबीयत ज्यादा बिगड़ी, चंडीगढ़ PGI में भर्ती

-

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को चंडीगढ़ पीजीआई में भर्ती किया गया है. अनिल विज को सांस लेने में दिक्कत आ रही है और उनका ऑक्सीजन लेवल भी काफी गिर गया है. इससे पहले उन्हें अंबाला में उनके घर पर ही ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था.

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

चंडीगढ़ ।  हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की तबीयत और बिगड़ती जा रही है. उनका ऑक्सीजन लेवल गिरने के कारण अब उन्हें चंडीगढ़ पीजीआई में भर्ती किया गया है.

बता दें कि, बीते शुक्रवार को अचानक अनिल विज की तबीयत बिगड़ गई थी तब उन्हें अंबाला में उनके घर पर ही ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था. उन्‍हें सांस लेने में दिक्‍कत हो रही थी, इस कारण उनका ऑक्सीजन लेवल भी कम हो गया था.

बता दें कि, शुक्रवार से हरियाणा विधानसभा का मानसून सत्र भी शुरू हुआ था. अचानक तबीयत खराब होने से अनिल विज हरियाणा विधानसभा के मानसून सत्र में भी हिस्सा नहीं ले पाए थे. साथ ही अंबाला में शनिवार को होने वाला उनका जनता दरबार भी रद्द कर दिया गया था. वहीं अब उनका ऑक्सीजन लेवल गिरने के कारण उन्हें चंडीगढ़ पीजीआई में भर्ती किया गया है. डॉक्टरों के अनुसार फिलहाल उनकी हालत स्थिर है. ऑक्सीजन का स्तर कम हो गया था इसलिए पीजीआई लेकर आए हैं.

गौरतलब है कि अनिल विज हरियाणा में कोरोना वैक्‍सीन के ट्रायल में सबसे पहले वैक्‍सीन लगवाने वालों में शामिल थे. इसके बाद उन्हें कोरोना भी हो गया था. इसके बाद हरियाणा के स्‍वास्थ्‍य मंत्री विज ने कोरोना को मात दे दी और काम पर लौट आए थे.

हाल के दिनों में वे काफी एक्टिव दिखाई दिए थे. कुछ दिन पहले ही नीरज चोपड़ा के गोल्ड मेडल जीतने के बाद अनिल विज का डांस करने एक वीडियो सामने आया था. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था.

वहीं, बुधवार को अनिल विज का नाचने गाने का एक और वीडियो आया था. जिसे मंत्री अनिल विज ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था. इस वीडियो में अनिल विज के साथ सिंगर बी पराक भी दिखाई दे रहे थे. दोनों केसरी फिल्म का गाना ‘तेरी मिट्टी’ गा रहे थे और साथ में डांस भी कर रहे थे. इस वीडियो में दोनों की जुगलबंदी देखने लायक थी.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!