Thursday, June 20, 2024
Homeराजनीतिहमारे फोन टैप कर रही यूपी सरकार , हर शाम योगी आदित्यनाथ...

हमारे फोन टैप कर रही यूपी सरकार , हर शाम योगी आदित्यनाथ सुनते हैं रिकॉर्डिंग : अखिलेश यादव

-

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें ।

https://youtu.be/OoF8jU1k7Ew

अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर फोन टैपिंग का आरोप लगाया है. अखिलेश यादव ने कहा कि उनकी पार्टी के नेताओं के फोन टैप किए जा रहे हैं और मुख्यमंत्री हर शाम रिकॉर्डिंग सुनते हैं. उन्होंने कहा कि उनके कार्यालय के सभी लैंडलाइन नंबर भी टैप किए जा रहे हैं.

लखनऊ । उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले उत्तर प्रदेश में सियासी हलचल और बयानबाजी का दौर तेज हो गया है. रविवार को समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर गंभीर आरोप लगाए.

अखिलेश यादव ने कहा कि उनकी पार्टी के नेताओं के फोन टैप किए जा रहे हैं और मुख्यमंत्री हर शाम रिकॉर्डिंग सुनते हैं. उन्होंने कहा कि उनके कार्यालय के सभी लैंडलाइन नंबर भी टैप किए जा रहे हैं.

फोन टैपिंग के आरोप अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में उनके चार करीबी सहयोगियों पर आयकर अधिकारियों द्वारा छापेमारी के एक दिन बाद आया है. अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने सत्ता में रहते हुए कांग्रेस द्वारा सौंपी गई स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिया है.

उन्होंने कहा कि चुनाव नजदीक आने के साथ ही भाजपा की रणनीति और तेज होगी. अखिलेश ने कहा, “अभी तो आयकर विभाग आया है, प्रवर्तन निदेशालय आएगा, सीबीआई आएगा”

सपा नेता ने कहा कि भाजपा ने इस साल की शुरूआत में हुए चुनावों के दौरान पश्चिम बंगाल में भी इसी तरह के हथकंडे अपनाए थे और परिणाम सभी के सामने हैं. अखिलेश ने कहा कि वह उन अधिकारियों से वाकिफ हैं जो ‘गंदी चाल चल रहे हैं’ और सत्ता में आने पर उनसे उचित तरीके से निपटेंगे.

आयकर विभाग ने शनिवार को उनके निजी सचिव गजेंद्र यादव, प्रवक्ता राजीव राय, पार्टी नेता मनोज यादव और एक दोस्त व कारोबारी राहुल भसीन समेत सपा नेताओं के यहां सिलसिलेवार छापेमारी की.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!