Monday, May 20, 2024
Homeब्रेकिंगसड़क किनारे युवक का शव मिलने से सनसनी

सड़क किनारे युवक का शव मिलने से सनसनी

-

डाला । चोपन थाना क्षेत्र नौटोलिया मे तेलगुडवा कोन मार्ग पर बुधवार की रात्रि में सड़क किनारे एक युवक का शव मिलने से सनसनी मच गई । सूचना पाकर मौके पर पहुंची चोपन पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज कर आगे की आवश्यक कार्यवाही में जुट गई ।

मृतक का भाई नौटोलिया निवासी दिनेश केवट पुत्र स्व रामसजीवन ने बताया की रात्रि एक बजे गांव का ही रहने वाला एक युवक एक ट्रक लेकर जा रहा था, जिसने घर आकर सूचना दिया कि तुम्हारा भाई 32 वर्षीय महेन्द्र ऊर्फ किला सड़क पर पडा़ हुआ है जिसके सिर व चेहरा खुन से लथपथ है।

उक्त सूचना मिलते ही मौके पर जाकर देखा तो मेरा भाई सड़क के किनारे दाहिने तरफ मृत पडा हुआ था, भाई का शव देखकर मैं आवाक रह गया, घटना क्रम की जानकारी सुबह सात बजे चोपन पुलिस को दी।

मृतक महेन्द्र मजदूरी करके जीवन यापन करता था जिसके दो बच्चे (पुत्र) है। चोपन थाना प्रभारी लक्ष्मण पर्वत ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है और मृतक के भाई दिनेश ने तहरीर देकर बताया की मेरे भाई को अज्ञात वाहन ने धक्का मार दिया जिससे मौत हो गई, मिले तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत करके आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!