Monday, May 20, 2024
Homeबिग ब्रेकिंगस्मृति ईरानी पर लटके झटके वाले बयान पर अजय राय की बढ़ी...

स्मृति ईरानी पर लटके झटके वाले बयान पर अजय राय की बढ़ी मुश्किलें, सोनभद्र में एफआईआर दर्ज

-

यूपी कांग्रेस के नेता अजय राय की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। भारत जोड़ो यात्रा के दौरान सोनभद्र में अजय राय द्वारा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर विवादित बयान देने को लेकर भाजपा हमलावर हो गई है और कांग्रेस नेता अजय राय के खिलाफ सोनभद्र में एफआईआर दर्ज हो गया है।इसके साथ ही राष्ट्रीय महिला आयोग ने अजय राय को नोटिस भी जारी किया है। नोटिस के मुताबिक, अजय राय को 28 दिसंबर को महिला आयोग के सामने पेश होना है।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय बीते रविवार को भारत जोड़ो यात्रा को लेकर सोनभद्र पहुंचे थे।इस दौरान अजय राय ने पत्र प्रतिनिधियों से बातचीत में कहा था कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी में लटके-झटके दिखाने आती हैं और इसके बाद वापस चली जाती हैं। उन्होंने कहा था कि अमेठी कांग्रेस और राहुल गांधी का गढ़ रहा है और रहेगा। राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लड़ेंगे और विजयी भी होंगे।

कांग्रेस नेता अजय राय ने प्रधानमंत्री को चुनौती देते हुए 2024 के लोकसभा चुनाव में बनारस सीट हराने की बात भी कही थी। वहीं, इस मामले के तूल पकड़ने के बाद अजय राय ने माफी मांगने से भी इनकार कर दिया है।उन्होंने कहा कि ये हमारी बोलचाल की भाषा है ये असंसदीय भाषा नहीं है तो मैं माफी क्यूं मांगू?

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!