Friday, June 21, 2024
Homeब्रेकिंगसोना ठग गैंग ने रॉबर्टसगंज में भाजपा उपाध्यक्ष के घर से सोने...

सोना ठग गैंग ने रॉबर्टसगंज में भाजपा उपाध्यक्ष के घर से सोने के गहनों की लूट

-

–सोना ठग गैंग ने रॉबर्टसगंज में भाजपा उपाध्यक्ष के घर से सोने का गहना लुटा
—सोना ठग गैंग का आतंक, लाखों का ज़ेवर लेकर चंपत

समर सैम की रिपोर्ट
सोनभद्र। जनपद सोनभद्र में शातिर सोना ठग गैंग का आतंकमचा हुआ है। सत्तारुढ़ पार्टी के पदाधिकारी के घर से ही सोना साफ करने के नाम पर ठग कर फरार हो गये। रॉबर्टसगंज मुख्यालय के वार्ड नम्बर 5 पसियाना मोहाल रॉबर्टसगंज में बीजेपी के नगर उपाध्यक्ष धर्मवीर त्यागी का मकान है। दुपहर करीब 12 बजे अपाचे बाइक पर सवार दो युवक बीजेपी उपाध्यक्ष के मकान पर आ धमके। उस वक्त घर पर कोई पुरुष नहीं था।

महिलाओं को सब्ज़बाग़ दिखाकर पुराने गहने को चमकाकर नये करने का झांसा दिया। घर की महिला ने सिरफिरे ठगों के झांसे में आकर ज़ेवर चमकाने के लिए दे दिया। बीजेपी उपाध्यक्ष धर्मवीर त्यागी ने बताया कि ज़ेवर साफ करते करते नज़र बचाकर उसे छुपा लिया। ठग खाली ज़ेवर का डिब्बा देकर तेजी से गेट के बाहर चला गया।

गेट के बाहर एक व्यक्ति बाईक स्टार्ट कर उस पर बैठा था। जब ज़ेवर का डिब्बा खोलकर देखा गया तो ज़ेवर गायब था। भागकर घर की महिलाओं ने देखा तो वह दोनों बाइक से भाग रहे थे। देखते ही देखते तेज़ रफ़्तार बाइक नज़रों से ओझल हो गई। भुक्तभोगी ने इस ठगी की लिखित तहरीर कोतवाली रॉबर्टसगंज को दी है। फिलहाल ठगों की तलाश जारी है। वहीं दोनों ठगों की फ़ोटो सीसीटीवी में बाइक सहित कैद हो गई है।

यहां आपको बताते चलें कि कुछ दिन पूर्व चुर्क रेलवे कॉलोनी में भी ज़ेवर ठगों ने ज़ेवर की सफाई करने के नाम पर लाखों के ज़ेवर लेकर चंपत हो गये थे। वहां भी बाइक से दो लोगों ने इस ठगी की घटना को अंजाम दिया था। वहां भी घरों में कोई पुरुष नहीं था तभी ठगों ने घर पर दस्तक दी। सोने का ज़ेवर नया करने का प्रलोभन देकर साफ करते करते ज़ेवर पार कर दिये। फिर खाली डिब्बा पकड़ाकर चंपत हो गये। पीड़िता को कुछ समय बाद पता चला कि डिब्बा खाली है।

हौसलाबंद ठगों ने सोनभद्र को अपना टार्गेट बना रखा है। लगातार अपराध पर अपराध कारित कर रहे हैं। पुलिस के इकबाल को यह ठगों का गैंग लगातार चुनोती दे रहा है। पुलिस की उदासीनता के चलते लगातार महिलाएं ठगी का शिकार हो रही हैं। अब जब धर्मवीर त्यागी नगर उपाध्यक्ष भाजपा के घर में आ कर दो लोग पीतल का बर्तन साफ करने के बहाने से एक सोने की चेन और कान की टप्स सोने की लेकर भागे और गुरुद्वारे के पास दुकानों के सीसी कैमरे में कैद हो गये तो इससे लगता है कि ठगों का गैंग शिकंजे में कैद हो सकता है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!