Saturday, May 18, 2024
Homeब्रेकिंगसोनभद्र पहुंचा लव जिहाद , युवक नाम बदलकर युवती का करता रहा...

सोनभद्र पहुंचा लव जिहाद , युवक नाम बदलकर युवती का करता रहा शारीरिक शोषण , हुआ गिरफ्तार

-

सोनभद्र में एक मुस्लिम युवक ने अपना बदलकर एक हिंदू युवती का शारीरिक शोषण करता था. पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

सोनभद्र : जनपद के ओबरा थाना क्षेत्र में एक मुस्लिम युवक के नाम बदलकर युवती का शारीरिक शोषण करने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़ित युवती के पिता द्वारा दी गई तहरीर में कहा गया है कि युवक सोनू अंसारी ने अपना नाम बदलकर पहले उसकी लड़की से जान पहचान बनाई और उसके बाद शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह मामला सोनभद्र के ओबरा थाना क्षेत्र का है, जहां एक युवक अपना नाम बदलकर युवती का शारीरिक शोषण करता था. इस मामले में पीड़िता के पिता ने सोमवार को देर शाम थाने में तहरीर दी है. पिता की तहरीर के मुताबिक, उसकी बेटी (22) छठ पूजा में गई हुई थी.

जहां ओबरा क्षेत्र के भलुआ टोला निवासी एक युवक से उसकी जान-पहचान हुई. युवक ने युवती को अपना नाम एस.के. सोनू बताया. सोनू ने उसकी बेटी से नंबर ले लिया. वहीं, युवक 20 नवंबर की रात को लगभग दस बजे युवती के घर में घुसा, जहां उसे अकेला पाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

जब युवती ने उसका विरोध किया तो सोनू ने उसे शादी साझा देने लगा. युवती के परिजनों के घर वापस लौटने पर सोनू ने उनके सामने शादी प्रस्ताव रखा और अपना नाम सोनू अंसारी पुत्र शफीक निवासी रेलवे कॉलोनी, भलुआ टोला बताया. युवक का असली नाम जानकर युवती रोने लगी. उसने अपने परिजनों को बताया कि सोनू ने उसे अपना नाम एस.के सोनू और हिंदू समुदाय का बताया था.

पीड़िता के पिता की तहरीर पर ओबरा पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया. इस मामले में एसओ ओबरा मिथिलेश मिश्रा ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी सोनू अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!