Friday, June 21, 2024
Homeधर्म'सोनभद्र डांडिया नाइट' कार्यक्रम में लोगों ने जमकर मचाया धमाल

‘सोनभद्र डांडिया नाइट’ कार्यक्रम में लोगों ने जमकर मचाया धमाल

-

सोनभद्र । कहीं गुजराती तो कोई मराठी पारंपरिक परिधानों में सजी – धजी महिलाएं, डीजे की मधुर संगीत , एक दूसरे से टकराती हुई डांडियां की गूंज और उस पर झूमते लोग ,यह नजारा था शनिवार की रात रॉबर्ट्सगंज स्थित हॉटेल सवेरा के प्रांगण में तरुण महिला केशरवानी क्लब एवं मारवाड़ी युवा सोन मंच के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित प्रथम सोनभद्र डांडिया नाइट का। कार्यक्रम की शुरूआत तरुण महिला केशरवानी क्लब की जिलाध्यक्ष श्वेता केशरी और मारवाड़ी युवा सोन मंच की जिलाध्यक्ष अंकिता केजरीवाल ने मुख्य अतिथि नगर पालिका अध्यक्ष रुबी प्रसाद , भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष पुष्पा सिंह व महिला थाना प्रभारी सरोजमा सिंह तथा डॉ ० अनुपमा सिंह को चुनरी भेंट कर स्वागत के साथ किया ।

मुख्य अतिथियों ने गणेश प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर सोनभद्र डांडिया नाईट का शुभारम्भ किया । डांडिया नाइट्स के शुभारम्भ के बाद प्रतिभागियों के साथ ही मुख्य अतिथि भी लोगों के साथ डी जे की आवाज पर जमकर थिरके और उसके बाद उन्होंने पंडाल में उपस्थित लोगों को दुर्गा पूजा और गरबा की ढेर सारी शुभकामनाएं दी । उन्होंने कहा कि यह त्यौहार आपसी एकता का प्रतीक है । हम सभी आपसी मनमुटाव को भूलकर देश के प्रगति के लिए आगे बढ़ें और मां शक्ति से देश को आगे बढ़ाने की अराधना करें ।

इस कार्यक्रम मे जहां लहंगा – चोली में सजी महिलाएं , कुर्ता – पायजामा में सजे पुरुष डांडिया करते नजर आए वहीं बच्चे और बुजुर्गों का भी उत्साह देखते बन रहा था । भक्ति के रस में डूबे शहरवासियों के झूमते कदम थमने का नाम नहीं ले रहे थे । देर रात चले इस कार्यक्रम में नन्हें बच्चों से लेकर बड़ों तक ने जमकर मौज – मस्ती और धमाल मचाया । डांडिया कार्यक्रम के अंत में आयोजक मंडल ने प्रियंका और निखिल को बेस्ट कपल , ऋतू जायसवाल को बेस्ट फीमेल आउटफ़ीट , आशीष केशरी को बेस्ट मेल आउटफ़ीट , बेस्ट गर्ल आउटफ़ीट साक्षी और बेस्ट बॉय आउटफ़ीट आर्यन को चुना और उन्हें पुस्कृत भी किया गया ।

इस स्पेशल डांडिया नाइट को और भी अधिक शानदार व यादगार बनाने के लिए आयोजकों की तरफ से लजीज व्यंजनों के तमाम स्टॉल का भी इंतजाम किया गया था । बच्चों के लिए चटपटी पानी – पूरी से लेकर , आइसक्रीम , रोल व डिनर का भी इंतजाम किया गया था। नाच – गाने से धमाल मचाने के बाद सबने लजीज पकवानों का मजा लिया । रॉबर्ट्सगंज नगर में पहली बार आयोजित सोनभद्र डांडिया नाइट में कशिश वीडियो , पाण्डेय कैटरर्स , बादल इवेंट , दीप मार्ट , शिवम डीजे , विशाल लाइट और पिंटू माली ने विशेष योगदान देकर कार्यक्रम को सफल बनाया । वहीं कार्यक्रम का संचालन स्वर्णिमा कश्यप एवं महिमा केशरी ने किया । कार्यक्रम में भाजपा नेत्री सपना सोनकर , रंजन पाण्डेय , शालिनी केशरी , शालू केशरी , बीना केशरी , प्रीति केशरी , स्वेता केशरी , अनीता थरड़ समेत हजारों की संख्या में नगरवासियों ने शिरकत किया । इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था के लिए बाउंसर भी लगाए गए थे ।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!