Sunday, October 2, 2022
spot_img
Homeमनोरंजनसोनभद्र के आदर्श को मुम्बइया फ़िल्म सिटी से मिला सेलिब्रिटी का खिताब

सोनभद्र के आदर्श को मुम्बइया फ़िल्म सिटी से मिला सेलिब्रिटी का खिताब

मुम्बई । कौन कहता है कि आसमां में सुराख नहीं हो सकता ? एक पत्थर तो तबीयत से उछालो यारों ” किसी मशहूर शायर की यह पंक्ति सोनभद्र निवासी आदर्श कुमार सिंह पर सटीक बैठती है ।आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के मुख्यालय से सटे गांव पुसौली, पिपरी रोड रॉबर्ट्सगंज के रहने वाले आदर्श कुमार सिंह ने कड़ी मेहनत कर बहुत ही कम समय मे मुंबई फ़िल्म सिटी में अपनी अलग पहचान कायम करने में सफल रहे हैं ।

बॉलीवुड में सफल होने की कामना लेकर बहुत से युवा हर वर्ष मुंबई की सुनहरी दुनिया में कदम तो रखते हैं पर सफलता किसी किसी को ही मिलती है।कुछ इसी तरह का ख्वाब लेकर आदर्श भी कुछ दिनों पुर्व मुंबई के रुपहले पर्दे की दुनियां में कदम रखा, इनके माता – पिता राम बली सिंह , आशा सिंह ने आदर्श को पूरा सहयोग प्रदान किया।

सोनभद्र में ही अपनी शिक्षा दीक्षा ग्रहण करने वाले एक साधारण परिवार से ताल्लुक रखने वाले हाल ही में मुंबई पहुंचे आदर्श का नाम काफी कम समय में ही मॉडलिंग की दुनिया में ऊंचाइयों को छूने लगा है।

आदर्श की सफलता छोटे शहरों में पले बढ़े उन युवाओं के लिए प्रेरणा हो सकती है जो मुंबई के रुपहले पर्दे पर अपनी मजबूत दावेदार का ख्वाब तो देखते हैं पर यह सोचकर आगे कदम नहीं बढ़ा पाते कि वह छोटे से शहर में पले बढ़े हैं मुम्बई में वह सफल नही हो पाएंगे।

आदर्श दिन – रात कड़ी मेहनत और लगन के साथ मॉडलिंग के क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं। अभी हाल ही में आदर्श कुमार सिंह को मिस्टर नॉर्थ इंडिया 2021 , मिस्टर यूपी 2021 , मिस्टर टीन इंडिया 2021 , मिस्टर वेस्ट स्टार इंडिया 2022 , मिस्टर आगरा 2022 , कोरियोग्राफर मिस्टर , मिसेज , मिस वाराणसी 2022 , एवं मोंट्रोज फैशन वीक 2022 ऑफ मुंबई , ऑर्गनाइजर विशाल मोंट्रोज , को ऑर्गनाइजर नितिन भारद्वाज , देवोलिना भट्टाचार्य , दिनेश मोहन , पवित्र पुनिया ,सुरेंद्र विलेन , काम्या पंजाबी , सेलिब्रिटी दिनेश मोहन ने उन्हें सेलिब्रिटी का ताज दिया, मॉडलिंग के साथ ही आदर्श कुमार सिंह ने दो फिल्मों में भी काम किया है ” डेढ़ बीघा जमीन ‘ और ” स्वीट कॉर्न कैफे” साउथ मूवी । आदर्श कुमार सिंह अपनी पूरी मेहनत व लगन से मुंबई बॉलीवुड में अपना मुकाम जमाने के लिए पूर्ण रूप से प्रयासरत हैं।




Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News