Saturday, May 18, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रसोनभद्र उद्योग बन्धु की बैठक सम्पन्न

सोनभद्र उद्योग बन्धु की बैठक सम्पन्न

-

सोनभद्र । अपर जिलाधिकारी (नमांमि गंगे) आशुतोष दूबे की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट मीटिंग हाल में जिला स्तरीय उद्योग बन्धु की बैठक सम्पन्न हुई ।

इस दौरान उन्होंने सभी सम्बन्धितों को निर्देशित करते हुए कहा कि वे नियमानुसार कार्यवाही कर उद्यमियों की मदद करें, ताकि अधिकाधिक रोजगार सृजित हों और उद्यमी भी सकून के साथ अपने उद्योग को संचालित करते रहें। इस मौके पर उद्योग बन्धुओं द्वारा भी अपनी-अपनी समस्या से प्रशासन को अगवत कराया गया ।

जिस पर अपर जिलाधिकारी (नमांमि गंगे) ने उक्त समस्या को सुन सम्बन्धित विभाग सहेजते हुए समाधान करने के लिए निर्देशित किया। उन्होंनेे मौके पर मौजूद  उद्योग विभाग को सहेजते हुए कहा कि उद्यमियों के प्रति की जा रही कार्यवाही पर अपनीे पैनी नज़र रखें, ताकि उद्यमियों के मामलों का निस्तारण समयबद्व तरीके से हो और जिले में कारोबार व व्यापार क्षेत्र में विकास हो सके ।

श्री दूबे ने कहा कि प्रशासन के इस सद्भागिता से अधिकाधिक लोगों को आसानी के साथ उचित दर पर ज़रूरत के सामान मिलेगा और रोजगार के अवसर भी बढ़ेगा। जिले में उद्योग बन्धुओं से जुड़े मामलों का निस्तारण समयबद्ध तरीके से अवश्य किया जाय, व्यापारियों/उद्यमियों के प्रति सहयोगात्मक रूख अपनाया जाय और उद्यमियों के लम्बित प्रकरणों का निस्तारण सकारात्मक सोच के साथ किया जाय, उन्होंने कहा कि उद्यमियों को बेहतर सुविधा एवं सुरक्षा के लिए सरकार प्रतिबद्ध है।

बैठक में अपर पुलिस अधीक्षक श्री कालू सिंह, उपायुक्त रोजगार प्रोत्साहन राजधारी प्रसाद गौतम सहित अन्य अधिकारीगण, उद्योग बन्धुगण व सम्बन्धितगण उपस्थित रहें।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!