Saturday, July 13, 2024
Homeब्रेकिंगसेफ्टी टैंक की शटरिंग खोलने उतरे 3 मजदूरों की मौत

सेफ्टी टैंक की शटरिंग खोलने उतरे 3 मजदूरों की मौत

-

कानपुर में सेफ्टी टैंक में लगी शटरिंग खोलने गए 3 मजदूरों की मौत हो गई. घटना बिठूर थाना क्षेत्र के चक्रतनपुर गांव की है.

कानपुर : बिठूर थाना क्षेत्र के चक्रतनपुर गांव में रविवार की शाम को सेफ्टी टैंक में लगी शटरिंग खोलने गए 3 मजदूरों की मौत हो गई. तीनों मजदूर निर्माणधीन मकान में लगी सेफ्टी टैंक की सटरिंग खोलने गए थे. घटना में चौबेपुर निवासी रोहित, राहुल और मातादीन की मौत हो गई.

डीसीपी पश्चिम विजय कुमार ढुल ने बताया कि तीन मजदूर टैंक के अंदर उतरे थे. इसी दौरान उनकी मौत हो गई है. जब टैंक के अंदर मजदूरों का दम घुटने लगा, तो उन्होंने मदद के लिए आवाज लगाई. चीख-पुकार सुनकर आस-पास से लोगों ने मदद करने की कोशिश की. लेकिन टैंक गहरा और संकरा होने की वजह से वह टैंक में फंसे लोगों तक नहीं पहुंच पाए. टैंक में दम घुटने से तीनो की मौत हो गई.

जानकारी देते डीसीपी पश्चिम विजय कुमार ढुलसूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू करके तीनों मजदूरों को बाहर निकाला. इसके बाद बेहोशी की हालत में सभी को हैलट अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.

डीसीपी विजय कुमार ढुल ने बताया कि मजदूरों की मौत किन कारणों से हुई है. इसका पता लगाया जा रहा है और लापरवाही के एंगल से भी जांच की जा रही है. अगर किसी भी तरह की लापरवाही प्रकाश में आएगी, तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी. मृतकों की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!