Friday, June 21, 2024
Homeदेशसेक्स के दौरान नहीं था कंडोम, प्राइवेट पार्ट पर लगा लिया फेवीक्विक,...

सेक्स के दौरान नहीं था कंडोम, प्राइवेट पार्ट पर लगा लिया फेवीक्विक, हुई मौत

-

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

अहमदाबाद । गुजरात के अहमदाबाद के फतेहवाड़ी इलाके में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां 25 साल के सलमान नाम के एक लड़के की मौत के बाद जब पुलिस ने उसकी मेडिकल जांच कराई तो चौंकाने वाली बात सामने आई। लड़के के प्राइवेट पार्ट पर एक चिपचिपा पदार्थ मिला। डॉक्टरों ने बताया कि प्राइवेटपार्ट पर लगाया गया ये पदार्थ ही उसकी मौत की वजह हो सकता है। पुलिस ने तफ्सील से जांच कराई तो ऐसी कहानी सामने आई जिसे जानकर हर कोई भौचक्का है।

पुलिस ने बताया कि लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के एक होटल में गया था। दोनों ड्रग्स लेने के भी आदी थी। ड्रग्स के साथ सेक्स करने का भी प्लान था।पर शारीरिक संबंध बनाने से पहले उन्हें याद आया कि कॉन्डम तो लिया ही नहीं। लड़की प्रेग्नेंसी से बचने के लिए बिना प्रोटेक्शन के सेक्स नहीं चाहतीथी। ऐसे में सलमान ने अपने प्राइवेट पार्ट पर फेविक्विक लगा लिया। ताकि स्पर्म लीक ना हो। लेकिन ये गलती उसकी जिंदगी पर भारी पड़ गई।

पुलिस ने बताया कि घटना के अगले दिन लड़का बेहोशी की हालत में मिला। उसके एक दोस्त उसे घर ले गया। माता-पिता उसकी ड्रग्स लेने की आदत सेवाकिफ थे, उन्हें लगा कि सलमान ड्रग्स लेने की वजह से बेहोश हुआ होगा। लेकिन जब काफी समय तक उसे होश नहीं आया तो घरवाले अस्पताल ले गए।जहां मल्टीपल ऑर्गन फेलियर होने की वजह से उसकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक, नशा करने वाले कभी कभी वाइटनर के साथ फेविक्विक का इस्तेमाल भी करते हैं। शायद यही वजह थी कि सलमान के पास फेविक्विकथी। जिसके गलत इस्तेमाल की कीमत उसे जान देकर चुकानी पड़ी।पुलिस को फिलहाल इस मामले में विसरा रिपोर्ट का इंतजार है जिसका बाद मौत का कारण पूरी तरह स्पष्ट हो जाएगा।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!