Monday, May 20, 2024
Homeब्रेकिंगसुलतानपुर में नहर में नहाते हुए 5 किशोरियां डूबी , 4 की...

सुलतानपुर में नहर में नहाते हुए 5 किशोरियां डूबी , 4 की मौत

-

सुल्तानपुर में नहर में नहाने गई 5 किशोरियां डूब गई.

सुलतानपुर : मोतिगरपुर थाना क्षेत्र में शनिवार को नहाने गई 5 किशोरियां डूब गई. कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने 4 किशोरियों के शव को नहर से बाहर निकाला. जबकि एक किशोरी की तलाश अभी भी जारी है. सूत्रों के मुताबिक, यह हादसा पेमापुर खजुरी गांव से कूरेभार को जाने वाली नहर में हुआ है.

थाना क्षेत्र के पेमापुर खजुरी गांव की पांच किशोरियां शनिवार को दोपहर के समय नहर में नहाने गई थी. नहाते समय पांचों किशोरियां गहरे पानी में जाने की वजह से डूब गईं. साथ गईं अन्य लड़कियों ने भागकर इसकी सूचना ग्रामीणों को दी.

थोड़े ही समय में ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई. ग्रामीणों ने पेमापुर खजुरी निवासी आशिया (15) पुत्री पिंटू, आसमीन (15) पुत्री मुन्नू, नन्दिनी (14) पुत्री फिरोज, अंजान (13) पुत्री उस्मान का शव बाहर निकाला. वहीं खुशी (13) पुत्री शमीम की तलाश जारी है.

उधर, सूचना मिलते ही एसडीएम जयसिंहपुर संजीव कुमार यादव, सीओ जयसिंहपुर प्रशांत सिंह, एसओ मोतिगरपुर राजकुमार वर्मा दल बल के साथ मौके पर मौजूद हैं. मोतिगरपुर के थानाध्यक्ष राजकुमार वर्मा ने बताया कि चार किशोरियों की डूबने से मौत हो चुकी है. 5 वीं लड़की की तलाश की जा रही है. गोताखोरों की मदद ली जा रही है. पीएम रिपोर्ट की कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!