Saturday, May 18, 2024
Homeबिग ब्रेकिंगसुलतानपुर-पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर कार और कंटेनर की भीषण टक्कर, 4 की...

सुलतानपुर-पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर कार और कंटेनर की भीषण टक्कर, 4 की मौत

-

हादसे में मरने वाले तीन युवक बिहार और एक उत्तराखंड का

सुलतानपुर : हलियापुर थाना क्षेत्र में सुलतानपुर-पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर कार और कंटेनर की भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. बताया जा रहा है कि इस हादसे में मरने वाले तीन युवक बिहार और एक उत्तराखंड का था.

वहीं, हादसे के बाद जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक समेत यूपीडा के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने बताया कि बचाव और राहत कार्य किया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक यूपीडा के अधिकारियों की मदद से क्षतिग्रस्त कंटेनर और बीएमडब्ल्यू कार को हटवाया दिया गया है.

इस संबंध में जिलाधिकारी रवीश गुप्ता का कहना है कि कार और कंटेनर के बीत टक्कर होने की सूचना प्राप्त हुई. यूपीडा के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद है. मामले की जांच की जा रही है, जो जांच में साक्ष्य सामने आएगा, उसकी रिपोर्ट प्रेषित की जाएगी. इस मामले के लिए एसडीएम पुलिस समेत अन्य सहयोगी इकाइयों को लगाया गया है. हादसे में बिहार के तीन और उत्तराखंड के एक शख्स की मौत हुई है.

मृतकों के नाम

घायलों में आनंद प्रकाश (35) पुत्र डॉ. निर्मल सिंह,निवासी डेहरी आनसून, जिला बिहार, अखिलेश सिंह (35) पुत्र अज्ञात निवासी औरंगाबाद बिहार, दीपक कुमार (37) पुत्र अज्ञात निवासी औरंगाबाद राज्य बिहार, बीएमडब्ल्यू कार का मालिक जिंदल पब्लिक स्कूल, ताली रिवनी,मझानी, रानी खेत अल्मोड़ा.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!