Wednesday, April 24, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसुन लो पुकार , चोपनवासियों ने लगाई गुहार रेल सुविधाओं में...

सुन लो पुकार , चोपनवासियों ने लगाई गुहार रेल सुविधाओं में विस्तार हेतु ने केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल को सौंपा ज्ञापन

-

अपना दल एस के जिला महामंत्री के आवास पर संजय जैन के नेतृत्व में मंत्री जी से मिला प्रतिनिधि मंडल

जनहित में चोपन मुख्य बाजार से चोपन गाँव के रास्ते रेलवे क्रासिंग पर अंडरपास बनवाने, चोपन स्टेशन पर आरक्षण का समय बढ़ा कर पूर्व की भांति 8 बजे से 18 बजे तक करने, चोपन के रास्ते हटिया से आन्नद विहार तक सप्ताह में तीन दिन चलने वाली स्वर्ण जयंती एक्स्प्रेस को चोपन के रास्ते प्रतिदिन चलाने एवं हावड़ा जबलपुर शक्तिपुंज एक्सप्रेस को विस्तारित कर लोकमान्य तिलक मुम्बई तक चलाने की मांग की।

अजय भाटिया

चोपन । सोनभद्र । सोनभद्र जनपद में दौरे पर आयी अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष और केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल से सोमवार की शाम जिला महामंत्री श्यामा चरण गिरि के चोपन आवास पर चोपन उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष संजय जैन के नेतृत्व में व्यापार मंडल के प्रतिनिधि मंडल ने मुलाकात कर उन्हें जनहित में रेल सेवाओं में विस्तार से संबंधित चार सूत्रीय मांगपत्र सौपा।

प्रतिनिधि मंडल में शामिल सदस्यों ने अध्यक्ष संजय जैन के साथ मंत्री जी को स्मृति चिन्ह् एवं शाल भेंट कर स्वागत किया और जनहित में रेल सेवाओं के विस्तार की मांग की।
इस संदर्भ में व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जैन ने कहा कि मंत्री जी से जनहित में चोपन मुख्य बाजार से चोपन गाँव के रास्ते रेलवे क्रासिंग पर अंडरपास बनवाने, चोपन स्टेशन पर आरक्षण का समय बढ़ा कर पूर्व की भांति 8 बजे से 18 बजे तक करने, चोपन के रास्ते हटिया से आन्नद विहार तक सप्ताह में तीन दिन चलने वाली स्वर्ण जयंती एक्स्प्रेस को चोपन के रास्ते प्रतिदिन चलाने एवं हावड़ा जबलपुर शक्तिपुंज एक्सप्रेस को विस्तारित कर लोकमान्य तिलक मुम्बई तक चलाने की मांग की।

ज्ञापन पर मंत्री जी ने वे इस संदर्भ में गम्भीरता से रेल मंत्रालय से वार्ता कर समाधान का प्रयास करेंगी। इस दौरान स्थानीय सांसद माननीय पकौड़ी लाल कौल सहित अपना दल के पदाधिकारी साथ रहे।

प्रतिनिधि मंडल में सुशील पांडेय,शेर खान, रामेश्वर जायसवाल, अनिल शर्मा, संदीप चौरसिया, अर्जुन साव, पप्पू गुप्ता,असलम खान, मानसी सेठ आदि शामिल रहे।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!