Monday, May 20, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रसिंचाई करते वक्त पोल में करेंट उतरने से किसान की मौत, पुत्र...

सिंचाई करते वक्त पोल में करेंट उतरने से किसान की मौत, पुत्र हुआ घायल

-

करमा सोनभद्र ( जितेन्द्र कुमार शुक्ला)
स्थानीय थाना क्षेत्र के अंतर्गत बहेरा गांव में सोमवार को खेत की सिंचाई करते वक्त बिजली करंट की चपेट में आने से एक वृद्ध व्यक्ति की मौत हो गई ।सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही में जुट गई।
ग्रामीणों के द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार करमा थाना क्षेत्र के बहेरा गांव निवासी बनारसी विश्वकर्माउम्र लगभग 65 वर्ष पुत्र शिवनारायण विश्वकर्मा सोमवार को करीब 11बजे अपने खेत में लगे मिर्च की सिंचाई कर रहे थे खेत में ही लगे बिजली के पोल के पास में अर्थिंग का तार लगा था जहां करेंट ऊपर से उतर रहा था वही जाकर बैठ गए । बैठते ही बनारसी करंट की चपेट में आ गए ,जिससे बुरी तरह झुलस गए ।पास में ही उनके लड़के ईश्वर प्रसाद (40 वर्ष) पुत्र बनारसी दौड़ कर आए। उनको पकड़ा तो उसे भी हाथ मे हल्का सा झटका महसूस हुआ।

आनन-फानन में ईश्वर प्रसाद उपचार के लिए जीवन ज्योति हॉस्पिटल पगिया गए जहां प्राथमिक उपचार के बाद हल्की चोट होने के कारण डिस्चार्ज कर दिया गया। वही बनारसी उम्र लगभग 65 वर्ष पुत्र शिवनारायण को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र केकराही ले जाया गया जहां डॉक्टर सुनील कुमार सिंह ने मृत घोषित कर दिया। प्रधान प्रतिनिधि धीरज कुमार सिंह करमा पुलिस को सूचना दिए ।सूचना पाकर करमा थाने के एस आई रूपेश सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्यवाही करते हुए पीएम के लिए मर्चरी जिला अस्पताल भेज दिए।

एस आई रूपेश सिंह ने बताया कि मौके पर लोगो ने बताया कि विजली की चपेट में आने सेही मौत हुई है पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट होगा ।इस घटना से घर में कोहराम मच गया ।बनारसी विश्वकर्मा क्षेत्र के हैंडपंप की मरम्मत करने का काम करते थे जिससे सभी लोगों से चिर परिचित थे यह सूचना मिलते ही पूरे क्षेत्र के लोग सन्न रह गए।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!