Tuesday, April 16, 2024
Homeब्रेकिंगसाहिबगंज में मालवाहक जहाज पलटा, गंगा में समाए 9 हाईवा ट्रक ,...

साहिबगंज में मालवाहक जहाज पलटा, गंगा में समाए 9 हाईवा ट्रक , कई लोगों के मरने की आशंका

-

साहिबगंज में बड़ा हादसा हुआ है. गंगा में मालवाहक जहाज के पलटने से 9 हाईवा ट्रक डूब गए हैं. कई लोगों के डूबने की आशंका जताई जा रही है.

साहिबगंज । अंतरराज्यीय फेरी सेवा घाट साहिबगंज और मनिहारी के बीच चलने वाला मालवाहक जहाज डूब गया है. गुरुवार की रात लगभग 12 और 1:00 के बीच यह हादसा हुआ है. जहाज के गंगा में पलट जाने से आधा दर्जन से अधिक पत्थर और चिप्स लदा हाईवा गंगा में डूब गये हैं.

आशंका जताई जा रही है कि वाहनों पर सवार ड्राइवर और खलासी भी डूब गए हैं. मुफस्सिल थाना पुलिस वहां पहुंच कर मामले की तफ्तीश में जुट चुकी हैं. रेस्क्यू कर लोगों को निकालने के लिए तैयारी जारी है. पुलिस महकमा पूरी तरह से ट्रेस हो चुकी है क्योंकि यह एक बहुत बड़ी घटना है रात में माल वाहक जहाज चलाना गैर कानूनी है.


मिली जानकारी के अनुसार कमाने की धुन में रात में गैरकानूनी तरीके से अधिक ट्रिप लगाने से घटना घटी है. गरम घाट से रात को मालवाहक जहाज ओवरलोडेड ट्रक को लेकर मनिहारी के लिए रवाना हुई थी. बीच गंगा में तेज हवा के झोंके से जहाज डगमगाने लगी. देखते देखते 17 ट्रक में 9 ट्रक बीच गंगा में समा गया. कई लोगों की मारे जाने की खबर है. लगातार रेस्क्यू जारी है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!