Monday, May 27, 2024
Homeअजब - गजबसावधान ! 2023 में आएगी भीषण सुनामी , पृथ्वी पर आएंगे एलियन...

सावधान ! 2023 में आएगी भीषण सुनामी , पृथ्वी पर आएंगे एलियन , भविष्य से लौटे टाइम ट्रैवलर शख्स का दावा

-

सोशल मीडिया पर एक टाइम ट्रैवलर शख्स ने भविष्य से लौटने का दावा किया है. शख्स ने बताया कि वो साल 2671 से लौटा है. अब वापस लौटकर उसने बताया कि इस साल क्या-क्या नई चीजें होने वाली है. उसने सुनामी से लेकर एलियंस अटैक तक का दावा किया.

सोनभद्र । डेस्क न्यूज । साइंस ने काफी तरक्की कर ली है. वैज्ञानिक कई तरह के अविष्कार करने में जुटे हैं. इसमें टाइम कैप्सूल बनाने की कोशिश भी जारी है. लेकिन अभी तक सटीक कोई अविष्कार नहीं हुआ हैं. लेकिन कई ऐसे लोग जरूर सामने आते हैं, जो दावा करते हैं कि वो भविष्य से लौटे हैं. अब सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही शख्स की भविष्यवाणी वायरल हो रही है. एनो अलारिक नाम के इस शख्स का दावा है कि वो साल 2671 से लौटा है.

एनो खुद को टाइम ट्रैवलर बताता है. उसने बताया कि साल 2023 में कई तरह के इवेंट्स होंगे. एनो जो सोशल मीडिया पर @theradianttimetraveller नाम से मौजूद है, ने ऑनलाइन लोगों को भविष्य की जानकारी दी. उसकी भविष्यवाणी को अभी तक 26 हजार बार से ज्यादा देखा जा चुका है. एनो लोगों को अपनी भविष्यवाणियों की लिस्ट बताई है. जिसे लोग गंभीरता से ले रहे हैं.

ऐसा होगा भविष्य
एनो ने बताया कि साल 2023 में धरती पर एलियंस आएंगे. इसके साथ ही दुनिया को पृथ्वी से ही मिलता-जुलता दूसरा ग्रह भी मिलेगा. एनो ने वीडियो के जरिये अपनी भविष्यवाणियां शेयर की. इस वीडियो को अभी तक हजारों बार देखा जा चुका है. एनो की भविष्यवाणियों में से प्रमुख है-

मार्च 23 : आठ हज़ार लोगों को एलियन धरती को बचाने के लिए चुनेगा. इनका नाम चैम्पियन रखा जाएगा.

मई 15 : सैन फ्रांसिस्को में 750 फ़ीट की ऊंचाई वाला सुनामी आने वाला है. इसमें दो लाख से ज्यादा लोगों की जान जाएगी.

जून 18 : 7 लोग अचानक आसमान से नीचे गिरेंगे.

अगस्त 12 : साइंटिस्ट स्किन कैंसर का उपचार ढूंढ लेंगे.

दिसंबर 3 : एक ऐसा क्रिस्टल मिलेगा जिससे कई बीमारियां ठीक हो जाएगी.

दिसंबर 29 : स्टेम सेल्स के जरिये नए ऑर्गन्स उगाए जाने लगेंगे.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!