Thursday, June 20, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसावधान ! होशियार सपाइयों को तलाश रही है सोनभद्र की पुलिस ,...

सावधान ! होशियार सपाइयों को तलाश रही है सोनभद्र की पुलिस , पुलिस चुनाव को प्रभावित करना चाहती हैं सपाइयों ने लगाया आरोप

-

सोनभद्र । एक ओर जहां देश में आगामी लोकसभा चुनावी सरगर्मी के बीच अंतिम चरण का चुनाव एक जून 2024 को जब 57 सीटों जिसमे रॉबर्ट्सगंज सुरक्षित भी सम्मिलित है को लेकर जिले में गहमा गहमी का माहौल उस वक्त और चरम पर पहुंच गया जब एक दूसरे सपाइयों के जबानों से होता हुआ यह शगूफा वाइरल होने लगा कि सत्तापक्ष को लाभ दिलाने की नियत से सोनभद्र पुलिस अपना खेल शुरु कर दिया है और समाजवादी पार्टी के नेताओं को अज्ञात स्थान पर लें जा रही है ।

विंध्यलीडर को पार्टी के अंदरखाने के सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पूरे जिले में सपाइयों के आवास सहित संभावित स्थानों पर सोनभद्र पुलिस द्वारा दबिश दी जा रही है , हालांकि विंध्यालीडर इसकी पुष्टि तो नही करता हैं, लेकिन इतना तो तय है कि जिस तरह सपाइयों के चेहरे पर हवाईयां उड़ रही है उससे यह निश्चित है कि कुछ न कुछ तो पुलिस खेल कर रही है , लेकिन यह खेल क्या हुकूमत के इशारे पर हो रहा है या अपनी वाहवाही प्रदर्शित करने की अभिलाषा मात्र है ।

अन्त में सिर्फ इतना ही कहना है कि अगर खबर में रंचमात्र की भी सच्चाई है तो यह लोकतंत्र के लिए काफी घातक स्थिति है , और उसके लिए सिर्फ यह कि ” एक मुंसिफ मुजरिम नुमा , छोड़िए फैसला हो चुका ”

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!