Tuesday, May 21, 2024
Homeदेशछत्तीसगढ़सारंगढ़ में बेकाबू कार खदान में गिरी , परिवार के चार लोगों...

सारंगढ़ में बेकाबू कार खदान में गिरी , परिवार के चार लोगों की मौत

-

छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले में बड़ा हादसा हुआ है. टिमरलगा गांव के पास खदान में कार गिरने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई. एक बच्ची जीवित बची है. उसने भी खदान में मौजूद तालाब से तैरकर खुद को बचाया. ओडिशा से लौटने के दौरान हादसा हुआ. पुलिस ने सभी चार शव बरामद कर लिए हैं.

सारंगढ़ । बिलाईगढ़ । छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले के टिमरलगा गांव में हुए हादसे में 4 लोगों ने दम तोड़ दिया . राहगीरों की सूचना पर पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. सारंगढ़ के ग्राम टीमरलगा में बीती रात खदान में कार गिरने से चार लोगों की मौत हो गई है. इस कार में कुल पांच लोग सवार थे. कार में टिमरलगा सरपंच मीनू पटेल अपने परिवार के साथ थी.घटना में 15 वर्षीय बच्ची ने जैसे तैसे तैर कर अपनी जान बचा ली.

ओडिशा से लौटा था सरपंच का परिवार : जानकारी के मुताबिक सरपंच अपने पूरे परिवार के साथ ओडिशा से घर लौट रही थी. तभी उनके घर के करीब ही एक पानी भरे पत्थर खदान में रात्रि तकरीबन 12 बजे यह कार जा समाई . इस दर्दनाक हादसे से पूरे रायगढ़ में शोक का माहौल है. सारंगढ़ पुलिस के आला अधिकारियों ने खदान से शव को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सारंगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया है. वहीं पुलिस के मुताबिक पूरे मामले का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही किया जायेगा

सारंगढ़ में बेकाबू कार खदान में गिरी : बताया जा रहा है कि 15 साल की लड़की तैरकर बाहर निकल गई. सारंगढ़ बिलाईगढ़ के पुलिस अधीक्षक , अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक , जिला कोतवाली के टीआई के साथ पुलिस की टीम ने घटना स्थल पर रेस्क्यू अभियान चलाया.

इस हादसे में अकेली बची लकड़ी को मामूली चोट आई है. उसके मुताबिक कार से 5 लोग ओडिशा से टिमरलगा गांव लौट रहे थे. तभी गांव से पहले गाड़ी पानी से भरी खदान में गिर गई

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!