Saturday, May 18, 2024
Homeराजनीतिसवर्ण आर्मी द्वारा सवर्ण समाज में चलाया जा रहा जनजागरण अभियान

सवर्ण आर्मी द्वारा सवर्ण समाज में चलाया जा रहा जनजागरण अभियान

-

सवर्ण आर्मी के राष्ट्रीय प्रमुख सर्वेश पांडेय द्वारा सवर्ण समाज को जागृत करने व सवर्ण समाज को संगठित कर जातिगत आरक्षण एवं एस टी एस सी एक्ट के विरूद्ध सवर्ण आर्मी सवर्ण समाज को संगठित करने का कार्य कर रही है ।

उक्त जन जागरण के कार्य को सम्पादित करते हुए जनपद सोनभद्र के जिलाध्यक्ष सूरज प्रसाद चौबे व जनपद प्रमुख आई0 टी0 सेल सुमित तिवारी एवं सवर्ण आर्मी के सदस्यों के साथ राजपुर अगोरी बढ़हर नरेश महाराज क्रान्ति ब्रह्म को प्रथम। सवर्ण आर्मी का कैलेण्डर देते हुए कहा की उनका सपना है कि हर सवर्ण के घर में हो सवर्ण आर्मी का कैलेण्डर। उक्त जनजागरण के साथ ही हर घर में हो सवर्ण आर्मी का कैलेण्डर कार्यक्रम का भी शुभारंभ किया गया। उसके बाद जमगाव, ओडहथा आदि गाओ में हर सवर्ण के घर में सवर्ण आर्मी का कैलेण्डर लगाया गया।

शाम को सवर्ण आर्मी की एक बैठक की गई जिसमें कहा गया कि सवर्ण आर्मी सवर्ण समाज को संगठित करने में सफल हो रही है एवं सवर्ण समाज संगठित हो रहा है। सवर्ण समाज उन्हीं राजनीतिक दलों की बात करेगा जो सवर्ण समाज की बात करेंगे। सवर्णों को राजनीतिक दलों के नेताओं द्वारा अपमानित करना गाली देना अब सवर्ण समाज बर्दास्त नहीं करेगा। सवर्ण समाज के लिए सवर्ण आर्मी कवच का काम करेगी।सवर्ण आर्मी का लक्ष्य सवर्ण आयोग तक सीमित न होकर जातिगत आरक्षण एवं खौफनाक एसटीएससी एक्ट को समाप्त कराना है ।सवर्ण आर्मी के राष्ट्रीय प्रमुख सर्वेश पांडेय में सवर्ण समाज का विश्वास बढ़ा है और शीघ्र ही सवर्ण आर्मी उत्तर प्रदेश में एक बड़ा आंदोलन करेगी।

बैठक में संजय शुक्ला, सूरज दुबे, दिलीप पांडेय, रामाश्रय चौबे ,संतोष तिवारी, रामचंद्र पाठक आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!