Thursday, July 7, 2022
spot_img
Homeराजनीतिसवर्ण आर्मी जनपद इकाई की बैठक सम्पन्न,समाज के हित की हुई चर्चा

सवर्ण आर्मी जनपद इकाई की बैठक सम्पन्न,समाज के हित की हुई चर्चा

सोनभद्र। सवर्ण आर्मी जनपद सोनभद्र की एक बैठक जिला कार्यालय पर संपन्न हुई । इस बैठक में संगठन के पदाधिकारी एवम् सदस्य सामिल हुए और अपने समाज के उत्थान के लिए विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की गई तथा सवर्ण समाज के लिए आपत्ति जनक शब्द बोलने वाले बीजेपी सांसद विनोद सोनकर पर भाजपा द्वारा कोई कार्यवाही न करना तथा अपना दल एस के सांसद पकौड़ी लाल कोल द्वारा ब्राह्मणों ठाकुरों को मा बहन की गली देने के बाद भी भाजपा द्वारा अपने सहयोगी दल अनुप्रिया पटेल से गठबंधन नहीं तोड़ना तथा मध्य प्रदेश में भाजपा के मंत्री बिसाहू लाल साहू द्वारा क्षत्रिय समाज की सार्वजनिक बेइज्जती करने के बाद भी भाजपा द्वारा अपने इन बेलगाम नेताओं पर कोई कार्यवाही न किया जाना भाजपा के सवर्ण जातियों के प्रति दुराग्रह को दर्शाता है।

इतना ही नहीं जीतन राम मांझी ने ब्राह्मणों को हरामी कहा लेकिन बीजेपी ने उनसे गठबंधन नहीं तोड़ा लेकिन गजेन्द्र झा ने उनके इस बयान पर उन्हें जबाब देते हुए जुबान काटने की बात कहीं तो उन्हें पार्टी से निष्काशित कर दिया गया । अगर गजेन्द्र झा का बयान आपत्तिजनक है, तो क्या इन नेताओ का बयान आपत्तिजनक नहीं है। आज की बैठक में सवर्ण समाज को आपत्तिजनक शब्द एवं बड़बोले नेताओ के खिलाफ एकत्रित होकर ऐसे लोगो का विरोध करने का आव्हान किया गया। साथ ही 2022 के चुनाव में सवर्ण समाज को अपमानित करने व आपत्तिजनक शब्द बोलने वाले पार्टी नेताओ को माकूल जवाब देने की बात भी कही गयी ।

इस मौके पर सवर्ण आर्मी के जिलाध्यक्ष सूरज प्रसाद चौबे ने बताया कि जो हमारे सवर्ण समाज का विरोध करेगा उसको भी हमारा विरोध झेलना पड़ेगा ।बैठक में जनपद प्रमुख आईटी सेल सुमित तिवारी जिला उपाध्यक्ष अमित चौबे जिला सचिव इंद्रजीत त्रिपाठी जिला संरक्षक सुरेन्द्र नाथ त्रिपाठी विजय शंकर चौबे सचिन पांडेय शिवम पाठक अमित शुक्ला संजय शुक्ला उपस्थित रहे।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News