Sunday, August 7, 2022
spot_img
Homeव्यापारसराफा व्यापारी से फोन पर एक करोड़ रुपये की मांगी रंगदारी ,...

सराफा व्यापारी से फोन पर एक करोड़ रुपये की मांगी रंगदारी , न देने पर अंजाम भुगतने दी चेतावनी,व्यापारियों में दहशत

घोरावल/ सोनभद्र ।घोरावल नगर के सराफा व्यापारी पन्नालाल से रविवार की सुबह किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनके मोबाइल पर फोन करके एक करोड़ रुपये रंगदारी मांगी और न देने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी भी दी । भयभीत व्यापारी ने तुरंत पुलिस को सूचना देते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है ।फिलहाल सोनभद्र में सराफा व्यापारी से एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने के सनसनीखेज मामले ने व्यापारियों में दहशत भर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की सुबह किसी अज्ञात बदमाश ने सराफा व्यापारी को फोन कर रुपये की मांग की व पैसा न मिलने पर व्यापारी को अंजाम भुगतने की धमकी दी है ।

भयभीत व्यापारी ने पुलिस को सूचना देते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है ।फिलहाल पुलिस छानबीन में जुट गई है ।इस तरह की घटना से नगर के अन्य व्यापारी भी सहमे हुए है । आपको बताते चलें कि घोरावल नगर के वार्ड नंबर 10 चांदी वाले मोड़ पर पन्नालाल की उनके घर में ही सराफा की दुकान है ।

सर्राफा व्यापारी के मुताबिक रविवार की सुबह करीब सात बजे उनके मोबाइल नंबर एक फोन आया । फोन करने वाले ने एक करोड़ रुपये की मांग की । कहा कि यह रुपये उसे शीघ्र नहीं दिए गए तो इसका अंजाम बहुत बुरा होगा । इतना कहते ही बदमाश ने फोन काट दिया और उसका नंबर भी बन्द हो गया ।

रंगदारी मांगने से सहमे व्यापारी ने इसकी सूचना पुलिस को दी । पुलिस हरकत में आई । और मौके पर पहुंच व्यापारी से घटना की जानकारी ली । नंबर को सर्विलांस पर लगाकर छानबीन शुरू कर दी है । फिलहाल कोई सुराग नहीं मिल पाया है । इस बाबत कस्बा चौकी इंचार्ज देवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिली है जांच की जा रही है ।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News