Monday, May 20, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसपा ने राबर्ट्सगंज सीट के लिए छोटेलाल खरवार पर लगाया दांव ,...

सपा ने राबर्ट्सगंज सीट के लिए छोटेलाल खरवार पर लगाया दांव , मिर्जापुर सीट से बदला प्रत्याशी

-

Samajwadi Party Candidate List समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए दो और सीटों पर प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया है। सपा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल के जरिए प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की। पार्टी ने मिर्जापुर सीट से रमेश बिंद व रॉबर्ट्सगंज सीट से छोटेलाल खरवार को प्रत्याशी बनाया है। अखिलेश यादव की मुहर के बाद इन दोनों सीटों पर सभी अटकलों पर विराम लग गया।

नई दिल्ली । (Samajwadi Party Candidate List) समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए दो और सीटों पर प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया है। सपा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दोनों प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की। पार्टी ने मिर्जापुर सीट से रमेश बिंद व रॉबर्ट्सगंज सीट से छोटेलाल खरवार को प्रत्याशी बनाया है।

सपा ने जारी की प्रत्याशियों की एक और लिस्ट, मिर्जापुर सीट से बदला प्रत्याशी; इस दिग्गज नेता पर लगाया दांव

सपा मुखिया अखिलेश यादव की अंतिम मुहर लगने के बाद मिर्जापुर व रॉबर्ट्सगंज सीट पर सभी अटकलों पर विराम लग गया है। सपा की ओर से मिर्जापुर सीट से रमेश बिंद व रॉबर्ट्सगंज सीट से छोटेलाल खरवार को उम्मीदवार बनाया गया है। बता दें रमेश बिंद भाजपा के टिकट पर भदोही से सांसद हैं। समाजवादी पार्टी ने पहले यहां राजेंद्र बिंद को टिकट दिया था। अब उनका टिकट काटकर रमेश बिंद को दिया गया है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!