Saturday, June 22, 2024
Homeराजनीतिसपा ने भाजपा पर बोला बड़ा हमला,कहा मुख्यमंत्री की जनसभा में भीड़...

सपा ने भाजपा पर बोला बड़ा हमला,कहा मुख्यमंत्री की जनसभा में भीड़ इकट्ठा करने के लिए किया जा रहा सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग

-

सोनभद्र। आज भाजपा के जन विश्वास यात्रा के गाजीपुर से चलकर सोनभद्र पहुँचने पर आयोजित की रही सभा को संबोधित करने के लिए सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ सोनभद्र के हाइडिल मैदान पर पहुंच रहे हैं।उक्त सभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है।भीड़ इकट्ठा करने के लिए किये जा रहे भाजपा के प्रयास पर समाजवादी पार्टी ने भाजपा पर बोला बड़ा हमला बोलते हुए सपा की तरफ से जारी बयान में जिलाध्यक्ष विजय यादव ने कहा है कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के आगमन पर जनपद से भीड़ इकट्ठी करने के लिए शासन – प्रशासन पूरी तरह से सक्रिय हो गया है , क्योंकि भाजपा सरकार जान चुकी है कि बिना शासन – प्रशासन के सहयोग से मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में आम जनमानस का आना संभव नहीं है । भीड़ इकट्ठा करने के लिए जिले का पूरा सरकारी तंत्र लग गया है। प्रशासनभीड़ जुटाने के लिए कोई कोर – कसर नहीं छोड़ रहा ।

समाजवादी पार्टी ने आरोप लगाया है कि प्रधानों के ऊपर प्रत्येक ग्राम पंचायत से भीड़ लाने के लिए दबाव बनाया जा रहा है तथा विभन्न योजनाओं के लाभार्थियों को यह कहा जा रहा है कि यदि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में नहीं जाओगे तो योजनाओं का लाभ नहीं मिलेगा।इस तरह से गांव गिरांव में सरकारी योजनाओं के लाभ ले रहे लोगों मसलन आवास योजनाओं के लाभार्थियों, शौचालय के लाभार्थियों, समूह के लाभार्थियों, उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों व अन्य किसी भी सरकारी योजनाओं के लाभ ले रहे लोगों को मुख्यमंत्री की जनसभा तक पहुंचाने के लिए पूरा सरकारी अमला लग गया है।

वहीं व्यापारियों पर भी यह दबाव बनाया जा रहा है कि अधिक से अधिक जनता को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में भेजें । सपा के लोगों द्वारा आरोप लगाते हुए कहा गया है कि प्रशासन द्वारा ग्राम प्रधान , क्षेत्र पंचायत सदस्य , जिला पंचायत की बैठक ” बुलाकर उनसे कहा गया है कि अपने अपने क्षेत्र से भारी संख्या में जनता को लाने का काम करें । आज भी जबर्दस्ती सभी क्रशर प्लांट बंद करा दिए गए हैं , ताकि क्रशर प्लांटों में काम करने वाले सारे मजदूर जनसभा में भाग ले सकें । सपा ने कहा कि जनता भाजपा को नकार चुकी है इस बात का सबूत है कि भीड़ इकट्ठी करने के लिए सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया जा रहा है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!