Friday, June 21, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसपा ने नियुक्त किए 24 जिलाध्यक्ष , बड़े नेताओं को बनाया लोकसभा...

सपा ने नियुक्त किए 24 जिलाध्यक्ष , बड़े नेताओं को बनाया लोकसभा प्रभारी

-

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर 24 जिलों के जिलाध्यक्ष नियुक्त किए गए. वहीं, 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर लोकसभा प्रभारियों की भी तैनाती की गई.

लखनऊ:समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने रविवार को 24 जिलों के जिलाध्यक्ष मनोनीत किए हैं. इसके अलावा दो जिला महासचिव और एक महानगर अध्यक्ष का भी मनोनयन किया गया है. पार्टी ने 2024 लोकसभा चुनाव से पहले संगठन को मजबूत करने के लिए लोकसभा क्षेत्र प्रभारियों की भी तैनाती की है.

यह नियुक्त किए गए जिलाध्यक्ष

आजाद सिंह जाटव आगरा, मधुसूदन कुशवाहा बांदा, मुनींद्र शुक्ला कानपुर ग्रामीण, दीपराज गुर्जर जालौन, अवध नाथ पाल जौनपुर, गोपाल यादव गाजीपुर, अब्दुल कलाम संतकबीरनगर, जंग बहादुर अंबेडकरनगर, विद्यासागर महाराज गंज, शोभालाल महोबा, नेपाल सिंह ललितपुर, अनिल सिंह बिजनौर, परवेज जुबेरी एटा, राजमंगल बलिया, मस्तराम अमरोहा, महेंद्र नाथ बस्ती, शुक्रउल्लाह अंसारी कुशीनगर, अनिल यादव इलाहाबाद गंगा पार, दूधनाथ मऊ, अरुण कुमार ‘बबलू राजा’ कानपुर देहात, पप्पू लाल निषाद इलाहाबाद जमुना पार, विक्रम सिंह कासगंज, सुधीर भाटी गौतमबुद्धनगर, राजेश यादव उन्नाव.

in article image
in article image

यह नियुक्त किए गए महासचिव, महानगर अध्यक्ष

जिलाध्यक्षों के साथ ही समाजवादी पार्टी ने दो जिला महासचिव और एक महानगर अध्यक्ष की भी नियुक्ति की है. कानपुर नगर के लिए फजल महमूद को पार्टी ने महानगर अध्यक्ष नियुक्त किया है. इसके अलावा एटा के लिए भूपेंद्र प्रजापति और अमरोहा के लिए इंद्रपाल सैनी को जिला महासचिव बनाया गया है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!