Wednesday, November 29, 2023
Homeराजनीतिसपा एमएलसी को काला झंडा दिखा कर भाजपाइयों ने जताया विरोध

सपा एमएलसी को काला झंडा दिखा कर भाजपाइयों ने जताया विरोध

-

बतौर मुख्य अतिथि दुद्धी सिविल बार के शपथ ग्रहण समारोह में जा रहें एमएलसी को भाजपाईयों ने दिखाए काले झंडे

कचहरी गेट पर पुनः विरोध जताने पर भाजपाइयों व अधिवक्ताओं में हुई तीखी नोंक झोंक

दुद्धी । सिविल बार एसोशिएशन शपथ ग्रहण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने जा रहे एमएलसी आशुतोष सिन्हा के काफ़िले को तहसील तिराहे पर भाजपा जिला मंत्री दिलीप पांडेय व मंडल अध्यक्ष मनोज कुमार की अगुवाई में पहले से ही विरोध जताने को तैयार खड़े भाजपाइयों ने काले झंडे दिखाए और आशुतोष सिन्हा वापस जाओ व देश विरोधी आशुतोष सिन्हा मुर्दाबाद के नारे लगाए।

विरोध प्रदर्शन व नारेबाजी देख एमएलसी का काफिला तहसील तिराहे से कचहरी ना जाकर आगे विंढमगंज की ओर बढ़ गया।इसके बाद भाजपा नेता कचहरी गेट पहुंच गए और कुछ देर बाद शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने आ रहे एमएलसी का काफिला जैसे ही दुद्धी मुंसिफ कोर्ट के प्रवेश के लिये तहसील तिराहे से आता दिखाई दिया तो एक बार पुनः भाजपाइयों ने काले झंडे दिखाए व विरोध प्रदर्शन कर वापस जाओ के नारे लगाए।

इस दौरान अधिवक्ताओं व भाजपा नेताओं में जमकर झड़प हुई ।भाजपाइयों का कहना था कि एमएलसी ने कुछ दिनों पूर्व कोरोना के वैक्सीन पर विवादित बयान दिया था। इस वैक्सीन से नपुंसकता फैलने की बात कहीं थी , ऐसे में उक्त देश विरोधी व्यक्ति का हम सभी विरोध कर रहे हैं ।

वहीं अधिवक्ताओं ने कहा कि एमएलसी श्री सिन्हा बतौर मुख्य अतिथि यहां समारोह में शामिल होने आए है और कचहरी गेट व परिसर पर अतिथि का अपमान बर्दाश्त नहीं है । इस दौरान अधिवक्ताओं ने पुलिस पर भी जमकर भड़ास निकाली और सत्ता के आगे नतमस्तक हो एम एल सी का भाजपा के लोगों द्वारा अपमान कराने में शामिल होने की बात कही।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!