Thursday, June 20, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसनसनीखेज तरीके से धागा व्यापारी की निर्मम हत्या का पुलिस ने किया...

सनसनीखेज तरीके से धागा व्यापारी की निर्मम हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, पत्नी ही निकली पति की कातिल

-

फतेहपुर । तीन दिनों पूर्व फ़तेहपुर जिले में घर में घुसकर धागा व्यापारी की की गई निर्मम हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है।उक्त व्यापारी की पत्नी का किसी से चल रहे अवैध संबंध का विरोध करने से नाराज पत्नी ने प्रॉपर्टी की लालच में अपने जीजा व अपने प्रेमी के साथ मिलकर 7 लाख में सुपारी किलर से पति की हत्या कराई थी। पुलिस ने चार दिन के अंदर इस बहुचर्चित हत्याकांड का खुलासा करते हुए हत्यारोपी पत्नी, सुपारी किलर सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जबकि घटना में शामिल महिला का प्रेमी, जीजा सहित तीन आरोपी अभी भी फरार है। आपको बताते चलें कि जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र स्थित कस्बे में तीन दिन पहले घर के अंदर हुई धागा व्यापारी अमित गुप्ता की निर्मम हत्या हुई थी जिसका पुलिस ने खुलासा करते हुए उक्त घटना से पर्दा उठाया।

पुलिस के खुलासे में पत्नी के अवैध संबंध की बात सामने आई है जिसका विरोध करने से नाराज पत्नी ने प्रॉपर्टी की लालच में अपने जीजा और प्रेमी के साथ मिलकर 7 लाख रुपए सुपारी किलर को देकर पति की हत्या करा दी थी। पुलिस ने 72 घंटे के अंदर इस बहुचर्चित हत्याकांड का खुलासा करते हुए हत्यारोपी पत्नी पूनम गुप्ता, सुपारी किलर शेरा उर्फ अंकित, केशव गुप्ता और अंशुल पासवान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि घटना में शामिल महिला का प्रेमी अविनाश यादव, जीजा रामखेलावन समेत तीन आरोपी अभी भी फरार है,जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह के मुताबिक 29 जनवरी 2023 की रात में 36 वर्षीय धागा व्यापारी अमित गुप्ता के सिर और गर्दन पर वार कर निर्मम हत्या कर दी गई थी और पत्नी पूनम गुप्ता का हाथ पैर बांधकर हत्यारे फरार हो गए थे।

हत्या के बाद शक के आधार पर मृतक की पत्नी पूनम गुप्ता को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो वह पुलिस को दो दिनों तक गुमराह करती रही। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से जब पूरे मामले की तफ्तीश की तो मृतक की पत्नी पर पुलिस की शक की सुई गहराती गई। पुलिस की कड़ाई से की गईं पूछताछ में मृतक के पत्नी ने हत्या का राज खोलते हुए अपना जुर्म कबूल करते हुए उसने बताया कि वह अपने जीजा राम खेलावन और प्रेमी अविनाश यादव के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची थी। उसने अपने पति की हत्या की 7 लाख की सुपारी शातिर बदमाश शेरा उर्फ अंकित सिंह को दी। 29 जनवरी की रात जब उसका पति घर के अंदर सो रहा था तभी उसने दरवाजा खोल दिया और घर में दाखिल हुए सुपारी किलर अपने तीन साथियों के साथ मिलकर अमित गुप्ता की हत्या कर पत्नी का हाँथ पाव बांधकर फरार हो गए थे।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!